WhatsApp पर म्यूट करके भेज सकेंगे वीडियो, जल्द आ रहा ये खास फीचर

व्हाट्सऐप जल्द एक नया फीचर लेकर आ रहा है, जिसके बाद आप वीडियो को म्यूट करके किसी दूसरे को सेंड कर सकेंगे. इस फीचर कब रोल आउट किया जाएगा इसको लेकर अभी खुलासा नहीं किया गया है.

इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp की नई प्राइवेसी पॉलिसी का भले ही कड़ा विरोध हो रहा हो लेकिन अभी भी कंपनी अपने यूजर्स की सुविधाओं के लिए नए-नए फीचर्स लेकर आ रही है. अब ऐप में एक नया फीचर आने वाला है, जिसकी मदद से यूजर्स वीडियो को आवाज बंद करके भेज सकेंगे. फिलहाल इस फीचर की टेस्टिंग की जा रही है.
अपडेट करना होगा ऐप व्हाट्सऐप की अपडेट्स और नए फीचर्स पर नजर रखने वाली वेबसाइट WABetaInfo के मुताबिक नया म्यूट वीडियो का एंड्रॉयड बीटा वर्जन रिलीज किया गया है. नए फीचर के लिए बीटा यूजर्स को अपना व्हाट्सऐप अपडेट करना होगा. अपडेट के बाद इस फीचर का यूज किया जा सकेगा. हालांकि अभी इस बारे में पता नहीं चल पाया है कि ये म्यूट वीडियो फीचर सभी यूजर्स के लिए कब रोलआउट किया जाएगा.
ऐसे कर सकते हैं यूज WABetaInfo के मुताबिक म्यूट वीडियो फीचर वीडियो एडिटिंग स्क्रीन पर दिखाई देगा. यह फीचर वॉल्यूम आइकन के जैसे मिलेगा. इस पर टैप करने से किसी यूजर को वीडियो भेजने से पहले वीडियो को म्यूट कर सकेंगे. इसके अलावा दूसरे ऑप्शन पहले की तरह की ही रहेंगे. वीडियो में आप पहले की तरह इमोजी, टेक्स्ट और एडिट कर सकेंगे.
WhatsApp की हो गई है आदत, तो सबसे पहले सेफ कर लें अपना अकाउंट WhatsApp करते हैं यूज, तो इन चार बेहतरीन फीचर्स के बारे में जान लीजिए

अन्य समाचार