गैजेट | Nokia Power Earbuds Lite हुआ भारत में लॉन्च, जानें इसकी खासियत और कीमत

Image: Google

HMD ग्लोबल कंपनी (Global Company) Nokia ने अपना एक नया इयरबड लॉन्च (New Earbuds Launch) किया है। यह कंपनी (Company) का लेटेस्ट (Latest) Nokia Power Earbuds Lite है, जो शानदार फीचर्स (Features) से लैस है। इसकी डिज़ाइन (Design) बेहद ही आकर्षक (Attractive) है और यह दमदार बैटरी सपोर्ट (Battery Support) के साथ पेश किया गया है। वहीं इसमें बेहतरीन साउंड (Sound) के लिए 6mm के ऑडियो ड्राइवर्स (Audio Drivers) दिए गए हैं। तो आइए जानते हैं इसकी खासियत के बारे में विस्तार से.
Features- Nokia Power Earbuds Lite में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5।0 दिया गया है। शानदार साउंड के लिए 6mm के ऑडियो ड्राइवर्स मौजूद हैं। पावर बैकअप के लिए चार्जिंग केस में 600mAh की बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 30 घंटे का बैकअप देती है। साथ ही दोनों इयरबड्स में 50mAh की बैटरी मिलेगी। कंपनी ने दावा किया है कि दोनों बड्स की बैटरी पांच घंटे का बैकअप प्रदान करने में सक्षम है। इस इयरबड्स को IPX7 की रेटिंग मिली है, जिसका मतलब है कि यह वॉटर रसिस्टेंट हैं।
यह भी पढ़ें Noise Colorfit Pro 3 स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, पीरियड मिस होने पर देगी प्रेगनेंसी की जानकारी
Price- Nokia Power Earbuds Lite को 3,599 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। यह इयरफोन Charcoal और Snow कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। वहीं, इसकी बिक्री 17 फरवरी से अमेजन इंडिया और कंपनी की वेबसाइट पर शुरू होगी।

अन्य समाचार