IIFT MBA IB 2021: आईआईएफटी एमबीए आवेदन पत्र में सुधार के लिए करेक्शन विंडो खुली, 12 फरवरी तक करें सुधार

IIFT MBA IB 2021: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने आईआईएफटी एमबीए,मास्टर्स इन बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन- इंटरनेशल बिजनेस, एमबीए-आईबी (IIFT MBA IB 2021-23) प्रवेश परीक्षा के लिए करेक्शन विंडो खोल दी है। एनटीए ने देशवासी और विदेशी नागरिकों दोनों के लिए विंडो ओपन की है। ऐसे में जो उम्मीदवार परीक्षा में शामिल होने वाले हैं और उन्हें लगता है कि उनके आवेदन पत्र में कोई गड़बड़ी हो गई है तो वे आधिकारिक पोर्टल पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। करेक्शन के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक पोर्टल ITA.nta.nic.in पर जाकर बदलाव कर सकते हैं। यह करेक्शन विंडो 12 फरवरी, 2021 तक खुली रहेगी, इसलिए इस तिथियों तक आवेदन कर दें। उम्मीदवार ध्यान रखें कि परीक्षा के उम्मीदवारों द्वारा प्रस्तुत किए गए आवेदनों में उम्मीदवार कुछ चुनिंदा सेक्शन में ही सुधार कर सकते हैं। अभ्यर्थी केवल एजुकेशन क्वालिफिकेशन सेक्शन सहित अन्य सेक्शन में ही बदलाव कर सकते हैं।

इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके कर सकते हैं सुधार
IIFT MBA IB 2021: ऐसे कर पाएंगे सुधार
NTA IIFT एमबीए के आवेदन पत्र में सुधार के लिए सबसे पहले उम्मीदवार आधिकारिक साइट iift.nta.nic.in पर जाएं। इसके बाद आधिकारिक साइट पर उपलब्ध IIFT MBA IB 2021 करेक्शन विंडो लिंक पर क्लिक करें।अब यहां लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करें और सबमिट पर क्लिक करें। इसके बाााद दश्रेणी और शैक्षणिक योग्यता के सेक्शन में बदलाव करें। इसके बाद सबमिट पर क्लिक करें और आपका सुधार सबमिट हो जाएगा। इसके बाद पेज को डाउनलोड करें और आगे की आवश्यकता के लिए उसी की एक हार्ड कॉपी रखलें।
इस हेल्पलाइन नंबर पर कर सकते हैं पूछताछ
वहीं अगर उम्मीदवार कोई जानकारी चाहते हैं तो वह एनटीए की हेल्प डेस्क 01206895 200 पर संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा चाहें तो वह एनटीए की ऑफिशियल ईमेल आईडी [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं।
वहीं उम्मीदवार एनटीए IIFT की आधिकारिक साइट के माध्यम से इस प्रोगाम के लिए ऑनलाइन आवेदन शुल्क का भुगतान कर सकते हैं। इसके साथ ही परीक्षा से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार एनटीए की आधिकारिक साइट पर जा सकते हैं।

अन्य समाचार