6GB रैम और 6000mAh बैटरी वाला POCO M3 अपनी पहली सेल में कर गया कमाल, पहाड़ जैसा रिकॉर्ड किया कायम

POCO M3 मोबाइल फोन को पहली दफा सेल के लिए 9 फरवरी को लाया गया था, इस सेल के दौरान आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन के रिकॉर्ड 150,000 यूनिट्स सेल हुए हैं। यहाँ आपको यह भी बता देते है कि इस मोबाइल फोन को 2 फरवरी को लॉन्च किया गया था। इसके बाद इसकी किफायती कीमत, बढ़िया स्पेक्स और दमदार लुक के कारण इस सेल में लगभग 30 लाख लोगों ने हिस्सा लिया था। हालाँकि यहाँ आपको बता देते है कि POCO M3 मोबाइल फोन की अगली सेल 16 फरवरी को दोपहर 12PM पर Flipkart पर होने वाली है। POCO ने इस बात की जानकारी एक ट्विट करके दी गई है।

#Milestone: 150,000+ users chose the killer looks, OP performer #POCOM3 in the 1st sale. Tremendous response from consumers speaks how amazing the phone is. Thank you & welcome to the #POCO fam Next sale on 16th Feb at 12 noon on @Flipkart. pic.twitter.com/wsypI71C3a
POCO M3 का इंडिया प्राइस और सेल डिटेल्स
POCO M3 मोबाइल फोन को इंडिया में शुरूआती Rs 10,999 की कीमत में पेश किया गया है, इस प्राइस में आप इस मोबाइल फोन के 6GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल को ले सकते हैं। हालाँकि इसके अलावा आप इसके 128GB स्टोरेज मॉडल को इसी रैम के साथ मात्र Rs 11,999 के प्राइस में ले सकते हैं। आपको बता देते है कि POCO M3 मोबाइल फोन इंडिया में सेल के लिए दूसरी बार 16 फरवरी को लाया जाने वाला है। POCO M3 की इंडिया में पहली सेल इस Flipkart पर होने वाली है।
POCO M3 स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर

POCO M3 मोबाइल फोन में आपको शानदार डिजाईन के साथ बेहतरीन लुक्स भी मिल रहा है, इसके अलावा आपको बता देते है कि इसका कलर कॉम्बिनेशन भी आपको इसकी ओर आकर्षित करने वाला है। POCO M3 मोबाइल फोन में आपको एक 6.53-इंच की एक FHD+ डिस्प्ले मिल रही है, इसके अलावा आपको इसी डिस्प्ले पर एक वाटरड्राप नौच भी नजर आने वाला है, जो सेल्फी के लिए POCO M3 स्मार्टफोन में मौजूद है। यह लेटेस्ट मोबाइल फोन POCO M3 इंडिया में गोरिला ग्लास 3 के प्रोटेक्शन के साथ आता है।
आपको बता देते है कि मार्किट में आये नए POCO मोबाइल फोन यानी POCO M3 को आप क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 662 प्रोसेसर के साथ देखने वाले हैं। फोन में आपको 6GB की LPDDR4X रैम और 128GB तक की स्टोरेज मिल रही है। फोन में अगर आप इस स्टोरेज को बढ़ाना चाहते है तो आपको इसका भी ऑप्शन मिल रहा है, फोन में आपको माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक स्टोरेज को बढ़ाने की भी सुविधा दी जा रही है। POCO का नया मोबाइल फोन MIUI 12 पर आधारित एंड्राइड 10 पर लॉन्च किया गया है।
अगर हम कैमरा आदि की बात करते हैं तो आपको बता देते है कि POCO M3 मोबाइल फोन में आपको बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 48MP का प्राइमरी कैमरा, 2MP का मैक्रो लेंस, और 2MP का डेप्थ सेंसर मिल रहा है। हालाँकि इतना ही नहीं आपको फोन के फ्रंट पर एक 8MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है, जो आपको नौच कटआउट में नजर आने वाला है। फोन में आपको एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है।
इसके अलावा आपको बता देते है कि POCO M3 मोबाइल फोन में एक 18W की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली एक 6000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है। पोको का कहना है कि इस बैटरी को 40 घंटे की कालिंग, 196 घंटों के म्यूजिक प्लेबैक और 17 घंटों की विडियो आदि देखने के लिए आसानी से इस्तेमाल में लिया जा सकता है।

अन्य समाचार