टेक्न ो ने नए ऑफर्स संग फ्लिपकार्ट पर किया अनस्टॉपेबल डेज सेल का ऐलान

ब्रांड की तरफ से किए जा रहे इस नए प्रयास में 12 से 15 फरवरी के बीच फ्लिपकार्ट पर स्पार्क, कैमॉन और पोवा जैसे इसके कई रेंज पर ग्राहकों के लिए लुभावने ऑफर्स की पेशकश की जाएगी। इसके माध्यम से ब्रांड ऑनलाइन अपनी उपस्थिति को भी मजबूत बनाएगी।

ग्राहक इस वैलेंटाइन वीक का पालन अपने प्रियजन के साथ अच्छे से कर सके, इसी सोच के मद्देनजर टेक्न ो पोवा, टेक्न ो कैमॉन 16, टेक्न ो स्पार्क गो और टेक्न ो स्पार्क पावर 2 एयर जैसे उनके पसंदीदा स्मार्टफोन्स पर आकर्षक ऑफर्स उपलब्ध कराए जाएंगे। इन्हें डिस्काउंट के साथ पेश किया जाएगा।
टेक्न ो कैमॉन को 11,499 रुपये (नो कॉस्ट ईएमआई), टेक्न ो कैमॉन 15 को 9,999 रुपये में उपलब्ध कराया जाएगा, जबकि टेक्न ो पोवा को (4जीबी प्लस 64जीबी) 9,999 रुपये में पेश कराया जाएगा और सभी प्रीपेड ट्रांजेक्शन/एक्सचेंज पर 500 रुपये तक भी छूट भी रहेगी।
इसके अलावा, टेक्न ो स्पार्क 6 को सभी प्रीपेड ट्रांजेक्शन/एक्सचेंज पर 200 रुपये की छूट के साथ 8499 रुपये में पेश किया जाएगा और टेक्न ो स्पार्क पावर 2 एयर की खरीददारी 7,999 रुपये में हो सकेगी।
कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है, भारत में टेक्न ो की शुरुआत कुछ चार साल पहले हुई थी, लेकिन महज इतने कम समय के अंदर ही ब्रांड ने सफलतापूर्वक काफी विकास किया है। भारत में 10,000 रुपये के सेगमेंट में आने वाले स्मार्टफोन की सूची में यह छठे स्थान पर है। भारत में इस ब्रांड का इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों की संख्या 80 लाख से अधिक है, जो ब्रांड की फिलॉसफी अहेड ऑफ द कर्व को दर्शाता है।
टेक्न ो कैमॉन 16 प्रीमियम एआई-इनेबल्ड अल्ट्रा नाइट लेंस और आई ऑटोफोकस फीचर से लैस 64एमी के क्व ॉड कैम से लैस है। टाइवोस (टीएआईवीओएस) से संचालित यह फोन 12,000 रुपये की कीमत के सेगमेंट में आता है।
हेलियो जी80 प्रोसेसर, 6000एमएएच बैटरी, 18 वार्ट डुअल आईसी फार्स्ट चार्जर, 6.8 डॉट-इन-डिस्प्ले, 4जीबी एलपीडीडीआर4एक्स रैम के फीचर्स के साथ यह 11,000 रुपये के सेगमेंट में आने वाला सबसे उत्कृष्ट स्मार्टफोन है।
टेक्न ो स्पार्क 6 गो के बारे में यह दावा किया गया है कि यह मशहूर स्पार्क सीरीज से भारत का सबसे किफायती स्मार्टफोन है, जिसे 4जीबी प्लस 64जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया जाता है।
--आईएएनएस
एएसएन-एसकेपी

अन्य समाचार