सीवान: बाइक की टक्कर से छात्रा की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

सीवान जिले में हुसैनगंज थाना क्षेत्र के सीवान-सिसवन मुख्य मार्ग के गोपालपुर चट्टी काली स्थान के समीप शुक्रवार की देर शाम बाइक की चपेट में आने से एक दस वर्षीय छात्रा की मौत हो गई। दुर्घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। इधर बाइक सवार भी गोपालपुर का स्थानीय निवासी था, जो दुर्घटना के बाद फरार हो गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गोपालपुर निवासी सियानंद राम की दस वर्षीय पुत्री अंशिका कुमारी गांव के ही कोचिंग में पढ़ाई कर शाम को अपने घर वापस लौट रही थी। इसी क्रम में सीवान की तरफ से बाइक लेकर आ रहे कृष्ण राजभर का पुत्र मनीष कुमार ने छात्रा को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर की आवाज सुनकर दौड़े ग्रामीण आनन-फानन में उसे उठाकर सदर अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने चेकअप के बाद मृत घोषित कर दिया।
बच्ची के मरने की सूचना पर उसके परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन बच्ची का शव अस्पताल से घर लाए और स्थानीय ग्रामीणों के साथ मिलकर गोपालपुर के समीप मुख्य मार्ग को बांस बल्ली लगा जाम कर दिया। इससे सड़क पर आवागमन बाधित हो गया। घटना की सूचना पर हुसैनगंज थाने की पुलिस दलबल के साथ पहुंची और ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत करने की कोशिश की। इधर दुर्घटना के बाद बाइक सवार युवक के परिजन भी फरार बताए जा रहे हैं।

अन्य समाचार