मोबाइल | जल्द दस्तक देगा Xiaomi का Mi 11 Ultra 5G स्मार्टफोन, मिलेगा ड्यूल स्क्रीन का सपोर्ट

Image: Google

दिग्गज कंपनी Xiaomi अब 5G स्मार्टफोन (Smartphone) को लॉन्च (launch) करने की तैयारी में है। कंपनी इसपर जोरोशोरो से काम भी कर रही है। वहीं इस साल कंपनी (Company) अपने एक ऐसे नए शानदार स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है, जिसे देख Xiaomi लवर्स चकित हो जाएंगे। यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) Tech Buff PH की तरफ से Mi Ultra का हैंड्स ऑन वीडियो जारी किया गया था, लेकिन बाद में इसे डिलीट (Delete) भी कर दिया गया। हालांकि पहले भी Mi 11 Ultra 5G को कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट (Certification Website) पर स्पॉट (Spot) किया गया है। यह मॉडल नंबर M2102K1G के साथ लिस्ट (List) किया गया था। जिससे जानकारी (Information) मिली थी कि इस स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शन (Two Colour Option) ब्लैक और व्हाइट (Black And White) में लॉन्च किया जाएगा।
Specifications- अगर बात करें Mi 11 Ultra 5G के स्पेसिफिकेशन्स कि, तो Youtube लीक वीडियो के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में 6।8 इंच की OLED डिस्पले मिलेगा, जो कर्व्ड एज के साथ आएगा। फोन के ऊपरी हिस्से पर क्वाड कर्व्ड डिस्प्ले होगा। वहीं स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास डिस्प्ले दिया जा सकता है।
यह भी पढ़ें पावरफुल बैटरी सपोर्ट के साथ Infinix Smart 5 स्मार्टफोन ने दी भारत में दस्तक, जानें क्या है खास
Processor And Battery- प्रोसेसर के तौर पर स्मार्टफोन में लेटेस्ट Snapdragon 888 SoC का सपोर्ट दिया जा सकता है। साथ ही यह फोन एंड्राइड 11 बेस्ड MIUI 12।5 पर आधारित होगा। इस स्स्मार्टफोन के टॉप में Harman/Kardon पॉवर्ड स्पीकर भी दिया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी मिलेगी, जो 67W वॉयर्ड, 67W वायरलेस और 10W रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।
Camera And Dual Screen- फोटोग्राफी के तौर पर Mi 11 Ultra स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का होगा। जबकि 48MP का वाइड एंगल लेंस और एक 48MP पेरिस्कोपिक के साथ 120X जूम सपोर्ट के साथ आएगा। वहीं इस फोन की खासियत है कि इसमें यूज़र्स को ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ एक छोटी स्क्रीन भी दी जाएगी, जिसमें फ्रंट स्क्रीन की तरह सभी कंटेंट को देखा जा सकेगा। साथ ही इसमें ड्यूल फ्लैश सपोर्ट भी दिया जा सकता है।

अन्य समाचार