बिहार में दर्दनाक हादसा, बाइक सवार को बचाने में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, चालक व खलासी की दबकर मौत

बिहार के गोपालगंज जिले के उचकागांव थाना क्षेत्र के मथौली गांव में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से चालक व खलासी की मौत हो गई। मृत चालक झारखंड के रांची के जिले के चान्हो थाना क्षेत्र के पंडरी बेलसोकरा गांव के जगदीश मोहाली का 21 वर्षीय पुत्र विजय मोहाली का था, जबकि खलासी उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के खुदागंज थाना क्षेत्र के सुता मंझिला गांव के राजेश बाल्मी का 14 वर्षीय पुत्र पवन बाल्मी था। 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मथौली गांव स्थित एक चिमनी से ट्रैक्टर ट्रॉली पर ईंट लादकर चालक व खलासी सांखे खास गांव की ओर जा रहे थे। इस बीच जैसे ही मथौली गांव के समीप स्थित छठ घाट के पास पहुंचे की सिलेंडर लादकर एक बाइक पर सवार दो युवक उस रास्ते से होकर गुजर रहे थे। बाइक सवार युवकों को बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर चालक ने अपना संतुलन खो दिया और ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई, जिससे दोनों की ट्रैक्टर से दबकर चालक व खलासी की मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार दोनों युवक घायल हो गए। 
घायल युवकों में उचकागांव थाना क्षेत्र के डुमरिया गांव के आसिफ रजा और शमशेर अली शामिल हैं। उन्हें इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है। 
घटना की सूचना मिलने के बाद उचकागांव थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। इसके बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भेज दिया। उधर हादसे के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गई।

अन्य समाचार