Samsung Galaxy F62 आज भारत में करेगा एंट्री, यहां देखें इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग

Samsung Galaxy F62 आज भारत में लाइव इवेंट में लॉन्च किया जाएगा. दोपहर 12 बजे आप इसकी सैमसंग इंडिया के यूट्यूब चैनल पर लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं. ये फोन दो कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में उतारा जाएगा.

Samsung आज अपने नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy F62 को भारत में लॉन्च करने जा रही है. ये फोन दोपहर 12 बजे होने वाले इवेंट में लॉन्च किया जाएगा. आप ये इवेंट सैमसंग इंडिया के यूट्यूब चैनल पर लाइव देख सकते हैं. सैमसंग के इस फोन की खासियत इसकी 7000mAh की बड़ी बैटरी और Exynos 9825 प्रोसेसर है. माना जा रहा है कि ये फोन भारत में 20 से 25 हजार रुपये की रेंज में लॉन्च किया जा सकता है.
ये हो सकते हैं स्पेसिफिकेशंस लॉन्च होने से पहले Samsung Galaxy F62 के स्पेसिफिकेशंस लीक हो चुके हैं, जिसके मुताबिक इस फोन में 6.7 इंच की सुपर OMLED डिस्प्ले दी जा सकती है. फोन 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ लॉन्च किया जा सकता है. ये फोन एंड्राइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. परफॉर्मेंस के लिए इसमें 7 नैनोमीटर प्रोसेस टेक्नोलॉजी से लैस Exynos 9825 प्रोसेसर का यूज किया गया है. सैमसंग के इस फोन में ग्रीन और ब्लू दो कलर ऑप्शन दिए गए हैं.
कैमरा और बैटरी अगर फोटोग्राफी की बात करें तो Samsung Galaxy F62 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में 64 मेगापिक्सल प्राइमरी, 13 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड और 2 मेगापिक्सल मैक्रो, 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है. फोन में सेल्फी के लिए फ्रंट पैनल पर पंच-होल कट-आउट डिजाइन दिया गया है. पावर के लिए इसमें 7000mAh की बड़ी और दमदार बैटरी दी गई है.
ये हो सकती है कीमत Samsung Galaxy F62 की कीमत की बात करें तो इसको लेकर कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है लेकिन माना जा रहा है कि इस फोन की कीमत 20000 से 25000 के बीच हो सकती है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए गए हैं. फोन डुएल सिम सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जा सकता है.
Samsung Galaxy A12 जल्द भारत में हो सकता है लॉन्च, कम दाम में मिलेंगे ये लेटेस्ट फीचर्स अगर आप भी लेना चाहते हैं VIP मोबाइल नंबर तो यहां जानें कैसे कर सकते हैं हासिल

अन्य समाचार