मोबाइल | Vivo के इस स्मार्टफोन का पोस्टर हुआ लीक, डुअल सेल्फी कैमरे के साथ होगा लॉन्च

Image: Google

स्मार्टफोन मेकर कंपनी (Smartphone Maker Company) Vivo एक नए स्मार्टफोन (New Smartphone) पर काम कर रही है, जिसे वह जल्द ही लॉन्च (Launch) भी कर सकती है। कंपनी का यह स्मार्टफोन Vivo S9 5G है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन से जुड़ी कई रिपोर्ट्स (Reports) सामने आ चुकी हैं। इसी कड़ी में एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें इसके पोस्टर लीक (Poster Leak) होने की खबर है। साथ ही इस पोस्टर से डिवाइस के डिज़ाइन (Device Design) का पता चलता है। इसके अलावा स्मार्टफोन के कैमरे (Camera) के बारे में भी जानकारी मिलती है।
Gizmo China की रिपोर्ट के अनुसार, Vivo S9 5G स्मार्टफोन का पोस्टर लीक हो गया है। जिससे पता चलता है कि इस स्मार्टफोन के फ्रंट में डुअल सेल्फी कैमरा दिया जाएगा, जिसमें 44MP का प्राइमरी सेंसर होगा, जबकि 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस होगा। इस डिवाइस की तस्वीर को ध्यान से देखें तो Vivo S9 5G स्मार्टफोन का डिज़ाइन Vivo S7 5G से काफी हद तक मिलता है। इसके रियर में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।
यह भी पढ़ें Samsung Galaxy F62 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, पावरफुल बैटरी और दमदार कैमरे से है लैस
लीक्स रिपोर्ट की मानें तो Vivo S9 5G में फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है। साथ ही डिवाइस में परफॉर्मेंस के लिए Dimensity 1100 प्रोसेसर और 12GB रैम दिया जाएगा। पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।
सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुतबिक, Vivo S9 5G स्मार्टफोन को मार्च में लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन की कीमत 30,000 से 40,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट, फीचर्स और कीमत को लेकर कोई भी जानकारी साझा नहीं की है।

अन्य समाचार