खुशखबरी! अब 25 लोग एक साथ कर सकते हैं वोडाफोन आइडिया के इस ऐप का इस्तेमाल, फ्री में देखें सीरियल और फिल्में

वोडाफोन आइडिया कंपनी अपने ग्राहकों के लिए लगातार नई-नई सर्विस लॉन्च कर रही है. अब कंपनी ने Vi Mobile App में कमाल के फीचर को जोड़ा है जिससे इस ऐप को एक साथ 25 लोग इस्तेमाल कर सकते हैं. इसका मतलब यह है कि अगर एक यूजर ने Vi ऐप का सब्सक्रिप्शन लिया है तो वह उसमें 24 और लोगों को जोड़ सकता है.

पहले वोडाफोन-आइडिया मोबाइल ऐप यूजर्स का पूरा परिवार ऐप अपना प्रोफाइल बनाकर सभी सुविधाओं का लाभ उठा सकती थी Vi Movies और TV पर एंटरटनमेंट पैकेज का मजा ले सकते थी. लेकिन अब Vi मोबाइल ऐप में यह सर्विस आने से यूजर्स को यह फायदा होगा कि किसी एक के सब्सक्रिप्शन की फीस देकर 25 लोग इसका इस्तेमाल कर सकेंगे.
Vi मोबाइल ऐप से कर सकते हैं ये काम
वोडाफोन-आइडिया सिम का इस्तेमाल करने वाले यूजर Vi मोबाइल ऐप पर अपने फैमिली, दोस्तों और करीबियों को जोड़ सकते हैं. इसके अलावा वे Vi Mobile App पर अपने बिल का भुगतान करने के साथ-साथ रिचार्ज भी कर सकते हैं. इसके साथ डेटा प्लान मैनेज करने समेत और भी काम किया जा सकता है.
फ्री में देखें फिल्में और सीरियल
Vi मोबाइल ऐप की इस सुविधा का लाभ वोडाफोन और आइडिया दोनों कंपनियों के यूजर्स ले सकते हैं. इन सबके साथ यूजर्स Vi Mobile App पर Colors, Zee TV और DD National समेत कई और लाइव चैनल्स का भी मजा ले सकते हैं. इसके लिए यूजर्स को ओटीपी की मदद से सर्विस को एक्टिवेट करना होगा. इन सबके अलावा कंपनी ने Vi Movies & TV का और भी विस्तार किया है, जिससे यूजर्स को ज्यादा एंटरटेनमेंट मिल सके.
नए प्रोफाइल को ऐसे कर सकते हैं एड
Telecom Talk की रिपोर्ट के अनुसार जब आप अपने प्राइमरी नंबर से Vi mobile app में लॉगिन करेंगे तो आपको 24 और लोगों की प्रोफाइल को जोड़ने का ऑप्शन मिलेगा. इसके साथ ही आप इसमें आसानी से सभी प्रोफाइल्स को मैनेज भी कर सकेंगे. सेकेंडरी प्रोफाइल वाले यूजर्स आसानी से ऐप में लॉगिन कर बिल पे कर सकते हैं, रिचार्ज कर सकते हैं, डेटा प्लान को मैनेज करने के साथ और भी बहुत कुछ कर सकते हैं. इसमें पोस्टपेड और प्रीपेड किसी भी नंबर को एड किया जा सकता है.
स्मार्टफोन यूजर्स को झटका, 1 अप्रैल से डेटा और कॉल के लिए चुकाने होंगे ज्यादा पैसे, जानें सबकुछ
सावधान! फटाफट डिलीट कर दें यह ऐप, नहीं तो हैक हो सकता है आपका फोन
कर्मचारियों को दूसरे कंपनी में जाने से रोकने के लिए ये टेक कंपनी देगी 218 करोड़ रुपए, जानें पूरा मामला

अन्य समाचार