कोर्ट परिसर से फरार ब्राउन शुगर धंधेबाज गिरफ्तार

--नेपाल पुलिस के अनुसंधान शाखा के पुलिस कर्मी ने भारतीय पुलिस की सहयोग से की कार्रवाई ।

संसू, जोगबनी(अररिया): बिराटनगर के जिला अदालत परिसर से दो दिन पूर्व हथकड़ी के साथ फरार ब्राउन शुगर कारोबार के आरोपी को भारतीय पुलिस के सहयोग से सीमावर्ती जिला अररिया के डुमरिया गांव से नेपाल पुलिस के अनुसंधान शाखा के अधिकारियों ने हिरासत में लेने की बात कही है। मिली जानकारी के अनुसार ड्रग्स कारोबार के आरोप में बीते रविवार को ही हिरासत में लिए गए दो आरोपी जिला अदालत परिसर से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। फरार दो व्यक्ति में एक ब्राउन शुगर का कारोबारी बताया जा रहा है जो पूर्व में भी नेपाल पुलिस के हत्थे चढ़ा था व हाल में ही जेल से छुटा था । मोरंग एसपी संतोष खड़क के अनुसार ब्राउन शुगर के कारोबारी कटहरी गांवपालिका के 37 वर्षीय मुराज उर्फ मनराज शेख को अररिया जिले के डुमरिया से पकड़ा गया है। इसकी गिरफ्तारी के लिए एक नंबर प्रदेश पुलिस कार्यलय से विशेष पुलिस कर्मी को लगाया गया था जिसे
राजमिस्त्री संजय हत्याकांड का नहीं हुआ पर्दाफाश यह भी पढ़ें
नेपाल के जहदा गांवपालिका के नेपाल सीमा से दो किलोमीटर अंदर अररिया जिले के डुमरिया से गिरफ्तार करने की बात नेपाल पुलिस ने कही है। एसपी खड़का ने बताया कि यह कार्यवाही अररिया पुलिस के समन्वय में हुई है। गिरफ्तार व्यक्ति अपने रिश्तेदार के घर में छिपा था। जहां से इसकी गिरफ्तारी हुई है।
100 लीटर किरासन तेल के साथ युवक गिरफ्तारसंवाद सूत्र, फारबिसगंज (अररिया) : फारबिसगंज पुलिस ने बुधवार की देर शाम भंगही चौक पर बाइक सवार एक युवक को एक सौ लीटर किरासन तेल के साथ हिरासत में लिया है। पकड़ा गया युवक अपने बाइक पर गैलन में किरासन तेल भरकर जा रहा था। युवक अंकित कुमार साह पिता मुरली साह अमहारा पंचायत के बाघमारा का निवासी बताया जाता है। युवक ने बताया कि वह अपने मौसी के घर से मोटरसाइकिल पर एक सौ लीटर किरासन तेल लेकर आ आ रहा था।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार