लॉन्च से पहले लीक हुए Redmi Note 10 के स्पेक्स, Samsung और Realme से होने वाली है कड़ी टक्कर

शाओमी भारत में अपनी Redmi Note 10 Series पेश करने जा रही है। लॉन्च से कुछ दिन पहले तक भी Redmi Note 10 सीरीज़ से जुड़े लीक्स सामने आ रहे हैं और इनसे स्पेक्स का अंदाज़ा भी मिल रहा है। आगामी Redmi Note 10 के रिटेल बॉक्स की तस्वीर भी लीक हुई थी जिससे स्मार्टफोन के कुछ स्पेक्स से पर्दा उठा है।

Redmi Note 10 में मिलेगा 48MP क्वाड कैमरा सेटअप
टिप्सटर अभिषेक यादव ने ट्विटर पर Redmi Note 10 के भारतीय यूनिट की तस्वीर साझा की है। इमेज को देख कर कहा जा सकता है कि फोन में पंच-होल कैमरा, FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगी। यह एमोलेड डिस्प्ले के साथ आने वाला सीरीज़ का पहला स्मार्टफोन होगा। रिटेल बॉक्स को देख कर यह भी पता चला है कि स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें एक 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। फोन को ग्रीन कलर में देखा गया है।
Redmi Note 10 Pro में मिलेगा क्वाड कैमरा सेटअप
Redmi Note 10 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 768 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा और यह 6GB रैम से लैस होगा। रेडमी नोट 10 सीरीज़ में Redmi Note 10 Pro और Redmi Note 10 Pro Max फोंस आएंगे। रेडमी नोट 10 प्रो मैक्स स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 732G प्रोसेसर और 64 मेगापिक्सल के क्वाड कैमरा सेटअप के साथ आएगा। स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलेगा।
Redmi Note 10 Pro Max में मिलेगा 108MP कैमरा
Redmi Note 10 Pro Max में 108MP का मुख्य कैमरा मिलेगा। यह फोन स्नैपड्रैगन 768G प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा और इसमें IPS डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट की डिस्प्ले मिलेगी। स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा और यह 5,050mAh की बैटरी से लैस होगा।

अन्य समाचार