पीड़ित स्वजन को दिया चेक

जासं, सुपौल: पिछले दिनों सदर प्रखंड के चकडुमरिया पुनर्वास निवासी बिसो कुमार की सड़क हादसे में हुई मौत पर बुधवार को सीओ प्रिस कुमार राज ने मृतक की मां तुनिया देवी को 4 लाख का चेक प्रदान किया। इसके अलावा गौरवगढ़ वार्ड नंबर 6 निवासी अमरेंद्र कुमार को भी स्थाई अपंगता पर 2 लाख का चेक दिया गया। अंचलाधिकारी प्रिस राज ने बताया कि हादसे में मारे गए और स्थाई अपंगता पर सरकारी के प्रावधान के मुताबिक आपदा विभाग द्वारा यह राशि दी गई है। इस मौके पर अंचल नाजिर सच्चिदानंद गोस्वामी समेत अन्य लोग उपस्थित थे।

-------------------------------------

निधि समर्पण अभियान कटैया-निर्मली (सुपौल): राम मंदिर निधि समर्पण अभियान के तहत गुरूवार को पिपरा प्रखंड के कटैया माहे पंचायत के बथनाहा गांव के प्रबुद्ध लोगों ने वार्ड नंबर 2 में घर-घर घूम कर चंदा-संग्रह किया। चंदा-संग्रह में कृष्णदेव मंडल, अशोक मंडल, रविन्द्र ठाकुर, जयशंकर मंडल, देवनारायण चौधरी, सुरेश प्रसाद मंडल, गरीबनाथ मंडल, मदन मंडल, राकेश कुमार रोशन, मुकेश कुमार आदि सम्मिलित हुए। इस अवसर पर जिला परिषद सदस्या रूबी कुमारी ने अपने परिवार के सभी सदस्यों का 100 सौ रूपये तथा 1000 हजार रुपये का जिल्द कटाया। इनके अलावा दिन भर चले इस अभियान में सैकड़ों लोगों द्वारा हजारो रुपये का सहयोग दिया गया।
-------------------------------------
खुशी का इजहार
जासं, सुपौल: बिहार विधान परिषद के सदस्य एवं राज्य के वन एवं पर्यावरण मंत्री नीरज कुमार बबलू की धर्मपत्नी नूतन सिंह के भाजपा का दामन थामने पर क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों ने ़खुशी का इजहार किया है। भाजपा जिला उपाध्यक्ष गौरव कुमार ने कहा कि नूतन सिंह जमीन से जुडी निष्ठावान नेत्री है। कार्यकर्ताओं से उनका जुड़ाव रहा है। उनके भाजपा में शामिल होने से कोशी क्षेत्र में पार्टी और मजबूत होगी। साथ ही महिलाओं का झुकाव भी तेजी से भाजपा की तरफ होगा। खुशी व्यक्त करने वालों में संजीव कुमार झा, ओमप्रकाश गुप्ता, शंकर मंडल आदि शामिल हैं।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार