फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में हुईं Ajay Devgan की एंट्री, निभा सकते हैं ये किरदार

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiavadi) का टीजर रिलीज किया। इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) नजर आ रही हैं। वहीं अब इस फिल्म में अजय देवगन की भी एंट्री हो गई है।

बीते दिनों कयास लगाए जा रहे थे कि अजय देवगन (Ajay Devgan) इस फिल्म में नजर आ सकते हैं लेकिन अब इस खबर पर पक्की मोहर लग गई है। अजय देवगन इस फिल्म में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। अजय 27 फरवरी यानी कल से इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।
ये पहले मौका होगा जब अजय और आलिया पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे। दूसरी ये कि 22 साल बाद अजय संजय लीला भंसाली की किसी फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं। इससे पहले अजय देवगन ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में काम किया था। माना जा रहा है कि वो फिल्म में करीम लाला के रोल में नजर आ सकते हैं। करीम लाला ही वो शख्स थे जिससे गंगूबाई ने न्याय की गुहार लगाई थी।
टीजर में आप देख सकते हैं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने धाकड़ एक्टिंग की हैं। फैंस का आलिया का ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। टीजर में आप देख सकते हैं आलिया भट्ट ने धाकड़ एक्टिंग की हैं। फैंस का आलिया का ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। टीजर की शुरुआत होती है बैकग्राउंड में चल रही आवाज से... 'कमाठीपुरा में कभी रात नहीं होती क्योंकि वहां गंगू रहती है, गंगू चांद थी और चांद ही रहेगी।
इस फिल्‍म में गंगूबाई को माफिया क्‍वीन कहा गया है, हालांकि उनके माफिया क्‍वीन बनने की कहानी साधारण नहीं है। उन्‍होंने दर्द झेला और उसी दर्द को ताकत बनाकर वह माफिया बनीं। एस हुसैन जैदी की किताब में लिखा है कि डॉन करीम लाला के एक साथी ने गंगूबाई का बलात्‍कार किया था जिसके बाद वह करीम लाला से इंसाफ मांगने गईं और उसे राखी बांधकर भाई बनाया। आलिया पहली बार ऐसा किरदार निभाने जा रही हैं। वहीं, आलिया संजय लीला भंसाली के साथ भी पहली बार किसी फिल्म में काम कर रही हैं।

अन्य समाचार