अजय देवगन शनिवार से शुरू करेंगे 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में अहम भुमिका निभाने वाले अभिनेता अजय देवगन कल से शूटिंग शूरू करेंगे.

मुंबई: डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के जन्मदिन के मौके पर उन्ही के निर्देशन में बन रही और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का टीजर रिलीज किया गया था जिसे लोगों ने हाथों हाथ लिया. एक लम्बे अर्से से चर्चा थी कि मुंबई की माफिया क्वीन की जिंदगी पर बनी इस फिल्म में अजय देवगन भी एक अहम रोल‌ में नजर आएंगे.
कल से शुरू करेंगे अजय देवगन शूटिंग
अब एबीपी न्यूज़ को इस बात की जानकारी मिली है कि अजय देवगन 30 जुलाई को रिलीज होने वाली 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए कल से यानि शनिवार से शूटिंग शुरू कर देंगे. खबर है कि अजय देवगन इस फिल्म में 60 से‌ लेकर 80 के दशक तक कुख्यात रहे अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला के रोल में दिखाई देंगे. हालांकि फिल्म से जुड़े सूत्रों ने उनके द्वारा निभाए जाने वाले रोल के बारे में आधिकारिक पुष्टि नहीं की है.
एबीपी न्यूज़ को इस बात की भी जानकारी मिली है कि मुंबई के गोरगांव स्थित फिल्मसिटी के परिसर में 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का एक भव्य सेट लगाया गया है और शनिवार से अजय देवगन कुछ दिनों के लिए वहीं पर फिल्म के कुछ बेहद अहम सीन्स की शूटिंग शुरू करने वाले हैं.
'वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी
उल्लेखनीय है कि अजय देवगन इससे पहले 70 के दशक के मशहूर स्मगलर हाजी मस्तान का रोल निभा चुके हैं. 2010 में रिलीज हुई और मिलन लुथरिया निर्देशित फिल्म 'वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई' में अजय अपने दौर के सबसे बड़े स्मगलर हाजी मस्तान के रोल में दिखे थे जिसमें इमरान हाशमी और कंगना रनौत ने भी अहम भूमिकाएं निभाईं थीं. बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी.
यह पहला मौका होगा जब अजय देवगन और आलिया भट्ट किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे. मगर आलिया भट्ट की टाइटल भूमिका वाली इस फिल्म में अजय का रोल काफी छोटा मगर काफी अहम होगा. गौरतलब है कि यह दूसरा मौका होगा जब अजय देवगन निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ किसी फिल्म में काम करेंगे. सन्न 1999 में रिलीज हुई हिट फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में अजय अहम रोल में दिखे थे. इस फिल्म में सलमान खान और ऐश्वर्या भी मुख्य भूमिकाओं में थे.
यह भी पढ़ें.
जब Bang Bang पर झूमीं Malaika Arora और Nora Fatehi, देखने वाले कह उठे 'वाह'
आखिर क्यों Dharmendra के पास Rekha-Amitabh की शिकायत लेकर पहुंचे थे Ranjeet, जानिए किस्सा

अन्य समाचार