मक्का लदा ट्रक के साथ चालक फरार, मामला दर्ज

मघेपुरा। आलमनगर थाना क्षेत्र के खुरहान गांव से मक्का लदा ट्रक लेकर चालक फरार हो गया।

पीड़ित कृष्णदेव राय ने बताया कि वह नवगछिया में ऑल इंडिया ट्रक सप्लायर एंड कमीशन एजेंट का व्यवसाय करता है। विगत 29 जनवरी को अमित कुमार उर्फ रोहित कुमार पिता रामजीलाल गांव ग्राम रूपावली जिला अलवर राजस्थान के ट्रक चालक व मालिक गोविद पिता भीमा भाई दांगर अंजार मोदवादर कच्छ गुजरात को मां भवानी ट्रेडर्स खुरहान से मक्का लोड कर पीवीटी बेस्ड इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड नेपाल भेजा था। ट्रक का अग्रिम भुगतान भी कर दिया था, लेकिन ट्रक चालक अमित कुमार उर्फ रोहित ट्रक लेकर नहीं पहुंचा। उसके बाद से गाड़ी के ड्राइवर से संपर्क नहीं हो पा रहा है।

पीड़ित ने आरोप लगाया है कि चालक गाड़ी में लोड मक्का को बेच कर फरार हो गया है। थानाध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। अनुसंधान किया जा रहा है।
रामगंज से अपहृत युवक सुपौल से बरामद मधेपुरा। कुमारखंड थाने के रामगंज से अपहृत युवक को कुमारखंड पुलिस ने सुपौल पुलिस के सहयोग से सकुशल बरामद करने में सफलता पाई है। इस दौरान पुलिस ने एक अपहृता को भी गिरफ्तार किया है।
जानकारी के अनुसार, रौता पंचायत के हरिबोला वार्ड संख्या छह निवासी विक्रम कुमार को दस दिन पूर्व गांव के ही एक युवक मुकेश यादव रामगंज गांव स्थित ससुराल से मोटरसाइकिल से ले गया था। जो वापस नहीं लौटा। अपहृत युवक की पत्नी निशा कुमारी ने थाना में आवेदन देकर सुपौल थाना क्षेत्र निवासी बिरजू कामती के विरूद्ध पांच लाख रुपये फिरौती की मांग करने का आरोप लगाते हुए अपहरण का मामला दर्ज कराई थी। इस संबंध में सअनि गोपेंद्र कुमार ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सुपौल पुलिस से संपर्क कर युवक के बरामदगी का प्लान बनाया। प्लान के अनुसार सुपौल पुलिस के सहयोग से बिरजू कामती के घर छापा मारकर बिरजू कामती को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं एक कमरे में बंद कर रखा गया अपहृत युवक को बरामद कर लिया। बिरजू कामती के विरूद्ध सुपौल थाने में पूर्व से आपराधिक मामला दर्ज था। उसी मामले में सुपौल पुलिस ने उन्हें अपने कब्जे में ले लिया है। थानाध्यक्ष सियावर मंडल ने बताया की घटना का पूरा विवरण लिया जा रहा है।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार