सड़क हादसे में बाइक सवार महिला की मौत, भाई जख्मी

मधेपुरा। प्रखंड के पचरासी स्थल स्थित बाबा विशु राउत मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद वापसी में मंजौरा निवासी मीणा देवी व भाई सदन कुमार सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को चौसा अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में उपस्थित डॉ. स्वागिनी कुमारी ने मीणा देवी को मृत घोषित कर दिया, जबकि सदन कुमार का उपचार चल रहा है।

बताया गया कि बिहारीगंज थाने के मंजोरा निवासी सदन कुमार अपनी बहन मीना देवी को मोटरसाइकिल से बाबा विशु राउत पचरासी स्थान दूध चढ़ाने गई हुई थी। वहीं से वापसी में लौआलगान और बाबा विशु राउत स्थान के बीच मोटरसाइकिल पर से से गिर पड़ी। इससे उसके सिर में गहरी चोट आई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर मामले की जांच की। स्वजनों ने मामला दर्ज कराने से इंकार कर दिया है। टैक्टर की ठोकर से युवक जख्मी मधेपुरा। थानाक्षेत्र के भलुबाही बेलदारी के नजदीक एनएच 106 के किनारे अनियंत्रित ट्रैक्टर ने गोविद कुमार (18) को ठोकर मार दी। इससे वह बूरी तरह जख्मी हो गया। घटना में युवक को लोहे का रड से गोविद के सर में चोट लगी है। उसका उपचार पीएचसी ग्वालपाड़ा में किया गया। जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए मधेपुरा रेफर कर दिया गया। बताया गया कि बिरगांव निवासी कैलू महतो का पुत्र गोविद अपने मामा बेलदारी निवासी राजेंद्र महतो के यहां आ रहा था। वहीं जानकारी मिलते ही ग्वालपाड़ा थाना पुलिस के द्वारा ट्रैक्टर को जब्त कर थाना लाए जाने की जानकारी मिली है। घटना कि पुष्टि थानाध्यक्ष अरविद कुमार मिश्रा ने की है। गोली चलाने के आरोपित को भेजा गया जेल
मक्का लदा ट्रक के साथ चालक फरार, मामला दर्ज यह भी पढ़ें
मधेपुरा। पुलिस ने गुरुवार की रात गोलीकांड के आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
मालूम हो कि रायभीर गांव के वार्ड छह निवासी सुभाष यादव और विपिन यादव के बीच पूर्व में मोटर चोरी को लेकर विवाद में गोली चली थी। सुभाष यादव अपने दियाद के घर से आ रहा था। घर के समीप ही घात लगाए लोगों ने गोली चला दी थी। गोली सुभाष यादव के पैर में लगी थी। गोली की आवाज होते ही काफी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए थे। इसी बीच बदमाश घटना को अंजाम देकर फरार हो गया था। पीड़ित ने शंकरपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया था। थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने गुरूवार की रात्रि रायभीर वार्ड छह निवासी विपिन कुमार यादव को छामेपारी कर गिरफ्तार कर लिया।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार