पति अरबपति तो खुद भी अरबों की मालकिन है, लेकिन संस्कार नही भूली, पहनती है सस्ते कपड़े

फिल्म इंडस्ट्रीज मे ऐसा देखा जाता है अगर किसी सितारे के पास पैसा आ जाएं तो उनका घमंड सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। लेकिन बॉलीवुड की एक खूबसूरत अभिनेत्री जिनका नाम दिव्या खोसला कुमार है। वह बॉलीवुड की सबसे अमीर अभिनेत्रियों मे से एक है।

फिल्में करती है प्रोड्यूस
अगर आप सोच रहें है दिव्या खोसला कुमार ज्यादा फिल्मों मे भी नजर नही आई फिर वह इतनी अमीर कैसे है तो आपको बता देते है कि वह बॉलीवुड मे बड़ी फिल्मों को प्रोड्यूस करती है और उनके पति जिनका नाम भूषण कुमार है। वह भी अरबपति है भूषण टी-सीरीज के मालिक है। और उनके प्रोडक्शन हाउस मे कई बड़ी फिल्में बन चुकी है।
पति अरबपति और खुद भी अरबों की मालकिन है
देखा जाएं तो दिव्या खोसला और भूषण कुमार वर्तमान मे बड़ी-बड़ी फिल्मों को प्रोड्यूस करके करोड़ों की कमाई कर लेते है। दिव्या के पति तो अरबों के मालिक है ही और वह खुद भी अरबपति है। कुछ दिन पहले दिव्या का एक सॉन्ग 'याद पिया की आने लगी' रिलीज हुआ है जिसको यूट्यूब पर करोड़ों लोग देख चुके है।
इस फिल्म से करेगी बॉलीवुड मे वापसी
अरबों की मालकिन होने के बावजूद दिव्या खोसला कुमार संस्कार नही भूली है। हाल ही मे वह सूट सलवार पहनावे नजर आई और इस देसी लुक मे दिव्या परी जैसी खूबसूरत और प्यारी लग रही है। बता दे कि दिव्या फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' से बॉलीवुड मे वापसी कर रही है। इस फिल्म मे वह जॉन अब्राहम के अपोजिट नजर आयेगी।

अन्य समाचार