किशनपुर में शराब बरामद

किशनपुर, (सुपौल): पुलिस ने रविवार की रात सूचना के आधार पर बाजार स्थित एक घर में छापेमारी कर शराब बरामद की है। जानकारी देते हुए प्रभारी थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि प्रदीप कुमार घर में 7 बोतल अंग्रेजी शराब व डब्बा मे दो लीटर देशी चुलाई शराब बरामद किया गया जिसको लेकर शराब अधिनियम 2016 के तहत कांड संख्या 50/21 दर्ज कर अग्रेतर की कार्रवाई कि जा रही है।

--------------------------------
रक्तदान शिविर आयोजित जासं, सुपौल: आनंद मार्ग यूनिवर्सल रिलीफ टीम ग्लोबल के तत्वाधान में सदर प्रखंड के इटहरी गांव में एक दिवसीय रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें दर्जनों आनंद मार्ग के लोगों ने रक्तदान किया। शिविर का उद्घाटन राजीव यादव, विनय मंडल तथा विनोद सिंह ने संयुक्त रूप से किया। आनंद मार्ग के प्रमंडलीय सचिव आचार्य ब्रज नंद की देखरेख में आयोजित शिविर को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा रक्तदान महादान की श्रेणी में आता है इस पुनीत कार्य में हम सभी को बढ़ चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए। मौके पर डॉ मनोहर, रविद्र कुमार, शंकर कुमार, पवन, गौरव, चंदन कुमार, रेनू कुमारी, सोनी कुमारी,आशीष कुमार, गणेश कुमार, चंद्र किशोर, बसंत ने अहम भूमिका निभाई।

--------------------------------
आरोपित गिरफ्तार प्रतापगंज, (सुपौल): थाना कांड संख्या 129/19 के प्राथमिकी अभियुक्त तेकुना पंचायत के वार्ड नंबर 4 निवासी आनंद भुसकुलिया को पुलिस ने रविवार की रात गिरफ्तार कर न्याययिक हिरासत में वीरपुर भेज दिया है। थानाध्यक्ष प्रभाकर भारती ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तारी से बचने के लिए अभियुक्त अपना ठिकाना बदल-बदल कर पुलिस को चकमा देने में सफल हो रहे थे। इसी बीच उन्हें गुप्त सूचना मिली कि अभियुक्त अपने घर आया है। उसी सूचना के आधार पर पुलिस को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई है।
-------------------------
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार