पेड़ से लटका मिला प्रेमी युगल का शव

किशनगंज । बिहार बंगाल सीमा के पार ग्वालपोखर थाना क्षेत्र अंतर्गत पटवा गांव में युवक-युवती का शव संदिग्ध परिस्थिति में पेड़ से लटका मिला। दोनों शव पेड़ के एक ही डाल से लटके हुए थे। शवों को देखकर प्रथम²ष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा था कि प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सोमवार सुबह को शव बरामदगी के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और कई तरह की चर्चाएं होने लगी। घटना की जानकारी मिलते ही बंगाल के ग्वालपोखर थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए इस्लामपुर अस्पताल भेज दिया।


मृतक युवक अरुल पिता बच्चा नुनु और मृतका नुरसदी पटवा गांव की ही रहने वाली थी। सोमवार सुबह को खेती करने के लिए पहुंचे स्थानीय ग्रामीणों की नजर पेड़ पर लटके दोनों शव पर पड़ी। ग्रामीणों के द्वारा शोर मचाने पर मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ इकट्ठी हो गई। भीड़ घटना को लेकर तरह तरह के कयास लगाने लगी। कुछ इसे ऑनर किलिग का मामला बता रहे थे तो कुछ मामले को प्रेम प्रसंग का दुखत अंत। बहरहाल मौके पर पहुंची पुलिस मामले के सभी पहलुओं की बारिकी से जांच करने में जुट गई है। ग्वालपोखर थानाध्यक्ष जयंतो शर्मा ने बताया कि प्रथम ²ष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का खुलासा संभव हो सकेगा। दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई की जा रही है। शराब पीकर हंगामा करते धराया
संवाद सहयोगी, किशनगंज : रात्री गश्ती पर निकली टाउन थाना की पुलिस ने गांधी चौक के निकट हंगामा कर रहे दो युवक को दबोच लिया। रविवार देर रात को घटित घटना के बाद पुलिस ने तलाशी के दौरान एक युवक के पास से 180 मिली का एक टेट्रा पैक विदेशी शराब बरामद की। पुलिस ने दोनों युवकों का सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराया। जिसमें खगड़ा हवाई अड्डा वार्ड नंबर 31 निवासी मो. फिरोज पिता मो. सज्जाद के द्वारा शराब का सेवन करने की पुष्टि होते ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि खगड़ा माछमारा निवासी दूसरे युवक के द्वारा शराब का सेवन करने की पुष्टि नहीं हुई। आखिरकार पुलिस ने दूसरे युवक के स्वजनों को घटना की जानकारी दी और बांड भराकर उसे मुक्त कर दिया गया। शराब के नशे में धराया फिरोज के विरुद्ध टाउन थाना में मद्यनिषेध अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर उसे सोमवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार