ट्रक की चपेट में आकर बाइक चालक युवक की मौत

संवाद सूत्र, त्रिवेणीगंज (सुपौल): थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनियां-पिलुवाहा सड़क पर लक्ष्मीनियां पेट्रोल पंप के समीप ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान एक बाइक सवार युवक ट्रक की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई। बाइक के पीछे बैठे युवक को मामूली चोट लगी है।

मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा जिला के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के मीरगंज वार्ड नंबर 11 निवासी कुश कुमार अपनी मोटर साइकिल से बिहारीगंज थाना क्षेत्र के गमैल वार्ड नंबर 1 निवासी मंजेश कुमार उर्फ निराला के साथ अपने ससुराल जदिया थाना क्षेत्र के गुड़िया पंचायत निवासी सिकेंद्र ठाकुर के यहां जा रहा था। इसी क्रम में ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान बाइक का संतुलन बिगड़ गया और ट्रक की चपेट में आ गया, जिससे बाइक चालक मंजेश कुमार झा उर्फ निराला (32) की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि कुश कुमार को मामूली चोटें लगी। इस घटना में ट्रक चालक और सहचालक भागने में सफल रहा। घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया, और ट्रक को जब्त कर थाना लाया गया।

--------उप चालक मरा
---------संवाद सूत्र, किशनपुर (सुपौल): थाना क्षेत्र की मलाढ़ पंचायत के वार्ड नंबर 03 के थरिया निवासी ट्रक के उपचालक संतोष कुमार यादव का कटिहार जिले के फलका थाना क्षेत्र के बरेटा में एसएच 77 पर दो ट्रक के भिड़ंत में मौत बुधवार को हो गई। वे बालू लदे ट्रक के साथ सुपौल आ रहे थे कि गिट्टी लदे ट्रक से भिड़ंत में उपचालक की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक चालक संतोष का साढू है। उनकी भी मौत इस दुर्घटना में हो गई। जब घटना की सूचना संतोष के पिता डोमी यादव को मिली तो उनके घर में कोहराम मच गया। स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक के तीन छोटे- छोटे बच्चे हैं, जिसमें दो पुत्री व एक पुत्र है। घर के लोग शव को लाने के लिए कटिहार निकल गए हैं।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार