स्टीव स्मिथ उस विदेशी खिलाड़ी का नाम लेते हैं जो ऑस्ट्रेलिया की T20I टीम में रहना पसंद करेंगे

ऑस्ट्रेलिया के प्रतिभाशाली बल्लेबाज स्टीव स्मिथ मार्श वन-डे कप टूर्नामेंट के 2021 संस्करण में न्यू साउथ वेल्स का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं - ऑस्ट्रेलिया के घरेलू सर्किट में सीमित ओवरों की क्रिकेट प्रतियोगिता। हालाँकि ऑस्ट्रेलियाई टीम अभी T20I श्रृंखला के लिए न्यूजीलैंड में है, स्मिथ ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा नहीं है। अब तक, मार्श कप में सभी टीमों ने केवल एक खेल खेला है, और एनएसडब्ल्यू अंक तालिका में शीर्ष पर हैं। पैट कमिंस के नेतृत्व में, NSW ने विक्टोरिया को 59 रनों से हरा दिया है जहाँ स्मिथ 124 गेंदों पर 127 रनों की शानदार पारी खेलने के बाद प्लेयर ऑफ़ द मैच बने थे।एनएसडब्ल्यू का अगला खेल पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उत्तरी सिडनी ओवल में रविवार (14 मार्च) को शुरू होता है। इससे पहले, स्मिथ ने अपने प्रशंसकों के साथ एक इंटरैक्टिव प्रश्न और उत्तर (क्यू एंड ए) सत्र की मेजबानी के लिए अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल को लिया। उन्होंने अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए। चैट संगोष्ठी के दौरान, स्मिथ ने अपने वर्तमान पसंदीदा T20 खिलाड़ी का खुलासा किया। उनसे एक प्रशंसक ने पूछा: "यदि आप ऑस्ट्रेलियाई टीम में कोई भी विदेशी खिलाड़ी रख सकते हैं, तो कौन और क्यों?"। 31 वर्षीय ने कहा कि यह खेल के प्रारूप पर निर्भर करता है लेकिन वेस्टइंडीज का नाम निकोलस पूरन है जो अपने पसंदीदा टी 20 खिलाड़ी हैं।

(डब्ल्यूटीसी) पर अपने विचारों के बारे में भी बताया गया था। न्यूजीलैंड डब्ल्यूटीसी के फाइनल के लिए पहले ही क्वालीफाई कर चुका है - जो लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड में होगा। इंग्लैंड, जो अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में चल रहे चौथे टेस्ट में भारत का सामना कर रहे हैं, विराट कोहली की अगुवाई वाले तीसरे टेस्ट में हारने के बाद डब्ल्यूटीसी की दौड़ से बाहर हो गए हैं।
दूसरी तरफ, ऑस्ट्रेलिया अभी भी इस दौड़ में बना हुआ है, अगर इंग्लैंड 2-2 से सीरीज जीतने के लिए चल रहे टेस्ट में भारत को हरा देता है। हालांकि, अगर भारत इंग्लैंड को हरा देता है या मैच ड्रॉ हो जाता है, तो भारत डब्ल्यूटीसी के फाइनल में जगह बना लेगा। स्मिथ ने भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे चौथे मैच पर अपने विचार दिए और कहा कि वह इंग्लिश टीम के लिए खुश होंगे। उन्होंने कहा: "महान अवधारणा। मैं इस सप्ताह इंग्लैंड के लिए जयकार करूंगा। सुनिश्चित नहीं हैं कि आप मुझे फिर से यह कहते हुए सुनेंगे।

अन्य समाचार