NZ बनाम AUS ड्रीम 11 भविष्यवाणी, काल्पनिक क्रिकेट टिप्स, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट-ऑस्ट्रेलिया का न्यूजीलैंड का दौरा

न्यूजीलैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया ड्रीम 11 भविष्यवाणी, काल्पनिक क्रिकेट टिप्स, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, ड्रीम 11 टीम और चोट अपडेट। न्यूजीलैंड 5 मैचों की टी 20 अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला के लिए ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी कर रहा है।NZ बनाम AUS 4th T20I मैच विवरण: न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच श्रृंखला का चौथा टी 20 आई मैच वेस्टपैक स्टेडियम, वेलिंगटन में 5 मार्च को होना है।NZ बनाम AUS 4th T20I मैच पूर्वावलोकन: ब्लैक कैप्स के खिलाफ पहले दो मैच हारने के बाद, ऑस्ट्रेलियाई टीम ने तीसरे मैच में मजबूत वापसी की। ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 4 विकेट पर 208 रन बनाए और फिर ब्लैक कैप्स को 144 के लिए प्रतिबंधित कर दिया। एरोन फिंच और ग्लेन मैक्सवेल ने बल्लेबाजी लाइन-अप में उनके लिए सबसे बड़ी सकारात्मक भूमिका निभाई, जबकि ऑलराउंडर एश्टन एगर ने अपने 4 ओवरों में 6 विकेट चटकाए। न्यूजीलैंड की बल्लेबाजी को ध्वस्त करना।

बल्लेबाजी सेक्शन में कप्तान एरोन फिंच ने 44 गेंदों पर 69 रन बनाए, जिसमें 8 चौके और 2 छक्के शामिल थे, जिसमें 156.82 की स्ट्राइक रेट थी। ग्लेन मैक्सवेल ने 31 गेंदों पर 70 रन बनाए, जिसमें 8 चौके और 5 छक्के 225.81 की स्ट्राइक रेट से शामिल थे। ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज रिले मेरेडिथ ने मैच में अपना पहला विकेट लिया और अपने 4 ओवरों में कुल 2 विकेट लिए। जोश फिलिप्स ने भी आखिरी गेम में 159.26 की स्ट्राइक रेट से 27 गेंदों में 43 रनों का योगदान दिया।
न्यूजीलैंड को तीसरे टी 20 I में ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ 64 रनों से बड़ी हार का सामना करना पड़ा। उनके 5 वें गेंदबाजी विकल्प ने मैच को बदल दिया क्योंकि ग्लेन मैक्सवेल ने अपने अंतिम ओवर में नीशम को 28 रन पर ले लिया। सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल ने 28 गेंदों पर 43 रन बनाए, जिसमें 3 छक्के और 2 चौके 156.57 के स्ट्राइक रेट से शामिल थे। डेवोन कॉनवे ने उन्हें शीर्ष पर एक अच्छी शुरुआत प्रदान की क्योंकि उन्होंने 27 गेंदों में 38 रन बनाए, जिसमें 5 चौके और एक छक्का था। हालांकि, उन्हें अन्य बल्लेबाजों का अच्छा समर्थन नहीं मिला।
NZ बनाम AUS 4th T20I मैच वेदर रिपोर्ट: तापमान 60% आर्द्रता और 47 किमी / घंटा हवा की गति के साथ लगभग 17-20 डिग्री सेल्सियस होने की उम्मीद है और मैच के दौरान वर्षा होने की कोई संभावना नहीं है।
NZ बनाम AUS 4th T20I मैच पिच रिपोर्ट: पिच बल्लेबाजी के अनुकूल है जहां बल्लेबाज पहली पारी में आसानी से रन बना सकते हैं। इस मैदान पर बल्लेबाजी करने वाली दूसरी टीम को मुश्किल का सामना करना पड़ेगा। दूसरी पारी में स्विंग ऑन ऑफर नई गेंद के साथ देखा जाएगा। स्पिनरों को अपनी गेंदबाजी की गति अलग-अलग करनी होगी। इस मैदान पर 160 का स्कोर बराबर होगा।
औसत 1 पारी स्कोर: 175
टीमों का पीछा करने का रिकॉर्ड: जीता - 10, खोया - 7, बंधे - 0
NZ बनाम AUS 4th T20I मैच संभावित प्लेइंग इलेवन: न्यूजीलैंड: मार्टिन गुप्टिल, टिम सेफर्ट (डब्ल्यूके), केन विलियमसन, डेवॉन कॉनवे, ग्लेन फिलिप्स, जेम्स नीशम, मिशेल सेंटनर, ईश सोढ़ी, ट्रेंट बाउल्ट, टिम साउदी, काइल जैमीसन।
बेंच: हामिश बेनेट, फिन एलन, मार्क चैपमैन।
ऑस्ट्रेलिया: मैथ्यू वेड (WK), एरोन फिंच, जोश फिलिप्स, ग्लेन मैक्सवेल, मिशेल मार्श, मार्कस स्टोइनिस, एश्टन अगर, झे रिचर्डसन, केन रिचर्डसन, एडम ज़म्पा, रिले मेरेडिथ।
बेंच: जेसन बेहरेनडॉर्फ, तनवीर संघा, एंड्रयू टाई, डी'आर्सी शॉट, डैनियल सैम्स, एश्टन टर्नर, बेन मैकडरमोट।
ड्रीम 11 की भविष्यवाणी और फंतासी क्रिकेट टिप्स के लिए NZ बनाम AUS टॉप पिक्स: मार्टिन गुप्टिल ने दूसरे टी 20 I में मैदान के सभी हिस्सों में सभी ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की धुनाई करते हुए 50 गेंदों पर 97 रन बनाए। वह अपने तीसरे टी 20 आई शतक से महज 3 रन से चूक गए। गुप्टिल ने तीसरे मैच में 43 रन बनाए और इस मैच में एक और उल्लेखनीय प्रदर्शन करेंगे। इस श्रृंखला में न्यूजीलैंड के लिए डेवॉन-पिक प्लेयर है। वह पहले टी 20 I में 59 गेंदों पर 99 * रन बनाकर नाबाद रहे और इस खेल में भी इसी तरह के परिणाम की तलाश में रहेंगे। उन्होंने 3 मैच में 27 से 38 रन बनाकर अच्छी शुरुआत की, लेकिन दुर्भाग्य से बाहर हो गए।ब्लैक कैप्स के कप्तान केन विलियमसन अपने क्लास-बैटिंग कौशल और अनुकूलन क्षमता के साथ किसी भी तरह के विकेट पर रन बनाने की क्षमता रखते हैं। पहले मैच में सिर्फ 12 रन पर आउट होने के बाद, उन्होंने दूसरे टी 20 I में अर्धशतक बनाया, जिसमें उन्होंने 35 गेंदों पर 53 रन बनाए। वह इस मैच के लिए एक आवश्यक पिक होगी। मार्कस स्टोइनिस ने ऑस्ट्रेलिया के लिए दूसरे टी 20 I में लगभग जीत हासिल की। उन्होंने महज 37 गेंदों पर शानदार 78 रन बनाए। उन्होंने इस सीरीज़ में अब तक 179.16 की स्ट्राइक रेट से 86 रन बनाए हैं। वह बीच में कुछ महत्वपूर्ण ओवर भी खेल सकते हैं।
NZ बनाम AUS 4th T20I मैच कप्तान और उप-कप्तान विकल्प: कप्तान- मार्टिन गप्टिल, ग्लेन मैक्सवेल
उप-कप्तान - डेवोन कॉनवे, मार्कस स्टोइनिस
NZ बनाम AUS 4th T20I मैच ड्रीम 11 टीम के लिए सुझाए गए प्लेइंग XI नंबर 1: कीपर - जोश फिलिप्स
बल्लेबाज - केन विलियमसन, मार्टिन गुप्टिल (सी), डेवोन कॉनवे, आरोन फिंच
ऑलराउंडर्स - ग्लेन मैक्सवेल (VC), एश्टन एगर
गेंदबाज - टिम साउदी, झे रिचर्डसन, ईश सोढ़ी, रिले मेरेडिथ

अन्य समाचार