Ind vs Eng: रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव के साथ शिखर धवन की एक 'मुलाकात'

ऋषभ पंत (101) के शतक और वॉशिंगटन सुंदर के बेहतरीन अर्धशतक की बदौलत टीम इंडिया इंग्लैंड के साथ जारी चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन बढ़त बना ली है. इसके बाद शिखर धवन ने रोहित शर्मा, पंत के साथ एक तस्वीर शेयर की है.

अहमदाबाद: सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने टीम इंडिया के अपने साथियों रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव और कुलदीप यादव के साथ एक 'मुलाकात' की तस्वीर शेयर की है. धवन और सूर्यकुमार इंग्लैंड के खिलाफ पांच टी20 मैचों की सीरीज में हैं. जबकि कुलदीप, रोहित और पंत इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेल रहे हैं. रोहित और पंत ने शुक्रवार को चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारत के लिए शानदार प्रदर्शन किया है. रोहित शर्मा ने जहां 49 रनों की पारी खेली, वहीं पंत ने इंग्लैंड के गेंदबाजों के सामने 118 गेंदों पर 101 रन बनाए.
View this post on Instagram A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)
A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)
पंत ने भारतीय जमीन पर जड़ा अपना पहला टेस्ट शतक भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन गुरुवार को पहली पारी में शतक जड़ा है. ये भारतीय जमीन पर उनका पहला शतक है. पंत ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में शानदार पारी खेल भारत को मुसीबत से निकाला. भारत ने एक समय चार विकेट गंवाकर 80 रन बनाए थे और पंत ने वॉशिंगटन सुंदर के साथ मिलकर टीम इंडिया की पारी को संभाला. पंत ने इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट की गेंद पर छक्का लगाकर शतक ठोका. शतक बनाने के बाद पंत हालांकि ज्यादा देर नहीं टिक सके और आउट हो गए.
पंत के टेस्ट करियर का यह तीसरा शतक है, लेकिन उन्होंने भारतीय जमीन पर पहली बार टेस्ट में 100 रन बनाए हैं. पंत हाल ही में तीन बार शतक बनाने से चुके हैं. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ अपने पिछले सात मैचों में 97, नाबाद 89 और 91 रन बनाए और शतक से चूके थे. लेकिन इस बार उन्होंने अपना शतक पूरा किया.
IND Vs ENG: रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत की तारीफ की, कहा- मैनेजमेंट को नहीं है कोई शिकायत
IND Vs ENG: इंग्लैंड के बल्लेबाजों पर भड़के पूर्व कप्तान, बताया कहां हो रही है गलती

अन्य समाचार