एक नजर की फाइल

बाइक की चोरी

राघोपुर, (सुपौल) : प्रखंड क्षेत्र की राम-विशनपुर पंचायत के हुसैनाबाद गांव के वार्ड नंबर 12 से चोरों द्वारा एक बाइक चोरी कर लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित प्रशांत कुमार मंडल ने थाना में दिए आवेदन में कहा है कि मंगलवार की रात अपनी मोटरसाइकिल घर में लगा कर सो गए। बुधवार की सवेरे जगे तो देखा कि मोटरसाइकिल गायब है। खोजबीन करने पर कुछ भी पता नहीं चला। उन्होंने थानाध्यक्ष से कार्रवाई की मांग की है।
-----
शराब जब्त
------संवाद सूत्र, मरौना (सुपौल): नदी थाना पुलिस ने पंचगछिया कोनी गांव से गुरुवार की रात सूचना के आधार पर पंजाब नंबर की एक ट्रक पर लदी शराब की खेप को बरामद किया है। शराब को अलग-अलग ठिकानों पर खपाने की प्रक्रिया चल रही थी कि सूचना मिलते ही नदी थानाध्यक्ष युगेश्वर सिंह पुलिस बल के साथ धावा बोल दिया। इस दौरान पुलिस को ट्रक (पीबी 13 बीएच 9882) पर अंग्रेजी शराब के कई कार्टन मिले। पुलिस को देखते ही ट्रक चालक और शराब तस्कर अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गया। थानाध्यक्ष ने शराब सहित ट्रक को जब्त कर लिया। ट्रक से इंपेरियल ब्लू ब्रांड की 126 लीटर, रॉयल स्टेग ब्रांड की 378 लीटर, मैक ड्युअल नंबर वन ब्रांड की621 लीटर बरामद हुई। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पंकज कुमार ने बताया कि 1125 लीटर विदेशी शराब के साथ प्रयुक्त वाहन को जब्त किया गया है। इस मामले में छह व्यक्तियों को नामजद कर गिरफ्तारी हेतु पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। ----------------------
वीर लोरिक क्रिकेट चैलेंज का शुभारंभ यह भी पढ़ें
दो गिरफ्तार जदिया, (सुपौल): जदिया पुलिस द्वारा दो व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। जानकारी देते हुए पुलिस उपाधीक्षक सह थानाध्यक्ष गौतम शरण ओमी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए व्यक्ति में एक जदिया थाना कांड संख्या 19/21 के नामजद अभियुक्त जदिया वार्ड नंबर 3 निवासी दिलीप कुमार मेहता है तथा दूसरा व्यक्ति वारंटी अभियुक्त लबढी निवासी जवाहर यादव है। दोनों को शुक्रवार को न्यायिक हिरासत सुपौल भेजा गया है।
---------------------------------
मास्क लगाना भूल गए हैं लोग वीरपुर, (सुपौल): सीमा क्षेत्रों में इन दिनों मास्क लगाने से लेकर शारीरिक दूरी के प्रति लोगों की लापरवाही नजर आ रही है। जिससे कोरोना संक्रमण का खतरा बने रहने की संभावना है। बस स्टैंड हो या बाजार हो या सरकारी ऑफिस स्कूल और कॉलेज सभी जगह कोरोना गाइड लाइन की धज्जियां उड़ाई जा रही है। जिस पर सावधान रहना अब जरूरी हो गया है लेकिन आम लोग इसको हल्के में लेने लगे हैं, जो गलत कदम साबित हो सकता है।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार