टीम इंडिया की धमाकेदार जीत के बाद वीरेंद्र सहवाग ने इंग्लैंड की टीम को यूं किया ट्रोल

अहमदाबाद। इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए टेस्ट सीरीज में 3-1 की धमाकेदार जीत दर्ज की है। इस जीत के साथ ही भारतीय टीम दुनिया की नंबर 1 टेस्ट टीम बन गई है और आईसीसी की वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में अपनी जगह बना ली है। इस जीत में टीम इंडिया के कई हीरो निकलकर सामने आए। अक्षर पटेल ने लगातार हर मैच में पांच विकेट लिए तो ऋषभ पंत ने अहम मौकों पर विस्फोटक पारी खेलकर टीम इंडिया को संकट से उबारा, अश्विन ने ना सिर्फ गेंद से बल्कि बैट से भी भारतीय टीम की जीत में भूमिका निभाई तो वॉशिंगटन सुंदर ने आखिरी टेस्ट मैच में शानदार बल्लेबाजी करके इंग्लैंड के हौसलों को पस्त कर दिया।

इस पूरी टेस्ट सीरीज में खेल से ज्यादा चर्चा चेन्नई और अहमदाबाद की पिच पर हुई। एक तरफ जहां यह चर्चा का विषय था कि खराब पिच की वजह से टेस्ट मैच 2 से तीन दिन में खत्म हो रहे हैं तो दूसरी तरफ यह पक्ष रखा जा रहा था कि इसी पिच पर दोनों ही टीमें खेल रही हैं, लिहाजा दोनों ही टीमों के लिए एक ही पिच है। खुद कप्तान विराट कोहली ने पिच विवाद पर कहा कि हम मैच जीतने के लिए खेलते हैं नाकि पांच दिन खेलने के लिए खेलते हैं। रोहित शर्मा ने भी पिच की किचकिच पर कहा था हर टीम घरेलू पिच का लाभ लेती है और इसे ही होम एडवांटेज कहते हैं। लिहाजा हमे खेल कीचर्चा करनी चाहिए पिच की नहीं। वहीं सीरीज में भारतीय टीम की 3-1 से जीत के बाद वीरेंद्र सहवाग ने इंग्लैंड की टीम को अलग ही अंदाज में ट्रोल किया है।
वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करके टीम इंडिया को सीरीज जीत पर बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट करके लिखा, टेस्ट सीरीज में जबरदस्त जीत की टीम इंडिया को बधाई। इंग्लैंड अहमदाबाद में नहीं हारा बल्कि ये यहां हारे। वीरेंद्र सहवाग ने दिमाग की तस्वीर साझा करते हुए कहा कि इंग्लैंड की टीम अहमदाबाद में नहीं बल्कि दिमाग से हार गई। बता दें कि चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 3-1 से जीत के बाद अब भारतीय टीम 18 जून को न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भिड़ेगी।
इसे भी पढ़ें- टेस्ट सीरीज में जीत के बाद अश्विन की पत्नी ने की इमोशनल अपील

अन्य समाचार