शराबी पिता को पुत्र ने भिजवाया जेल

सरायगढ़, (सुपौल): भपटियाही थाना क्षेत्र के झिल्ला-डुमरी वार्ड नंबर 15 में एक व्यक्ति द्वारा शराब पीकर अपनी पत्नी को पीटने की शिकायत पर पुलिस ने स्थल पर पहुंचकर शराबी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। थानाध्यक्ष राघव शरण द्वारा दी गई जानकारी अनुसार वार्ड नंबर 15 निवासी मु. जनीफ रविवार की संध्या शराब के नशे में अपनी पत्नी की पिटाई कर रहा था। इसे देख उसका पुत्र मु. जुबेर ने थाना को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस स्थल पर पहुंची और जनीफ को गिरफ्तार कर थाना लाया तथा जांच करने पर उसमें शराब पीने की पुष्टि हुई। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुत्र के बयान के आधार पर मामला दर्ज करते हुए मु. जनीफ को सुपौल जेल भेज दिया गया है।


-----------------------------------
सड़क दुर्घटना में दो जख्मी त्रिवेणीगंज, (सुपौल): त्रिवेणीगंज-पिपरा मुख्यमार्ग एनएच 327 ई पर हॉस्पिटल चौक समीप सोमवार की सुबह दो बाइक की टक्कर में एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। बभनगामा पंचायत के लालपट्टी वार्ड नंबर 16 निवासी नरेश कुमार 25 वर्ष घर से अपने बाइक से अनाज बेचने बघला की ओर जा रहे थे कि इसी क्रम में पिपरा की तरफ से आ रहे मरौना प्रखंड के कदमाहा पंचायत वार्ड नंबर 9 निवासी सरवन कुमार, सन्येद्र कुमार परीक्षा देने त्रिवेणीगंज आए रहे थे इसी क्रम में चंपावती मंदिर के समीप टक्कर लग गई। इस घटना में लालपट्टी निवासी नरेश कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसे स्थानीय लोगों ने अस्पताल लाया। जहां प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया।
-----------------------------------
तीन सूत्री मांगों को लेकर आरडीओ को सौंपा ज्ञापन वीरपुर, (सुपौल): बसंतपुर प्रखंड के विभिन्न पंचायत के वार्ड क्रियान्वयन सचिव के शिष्टमंडल ने बसंतपुर आरडीओ देवनानंद कुमार सिंह को एक ज्ञापन देवर वार्ड क्रियान्वयन सचिव को नियमित करने, उसका मानदेय निर्धारित करने एवं जल नल योजना के अंतर्गत अनुरक्षक के पद पर नियुक्त करने की मांग की। आरडीओ देवनानंद कुमार सिंह ने कहा कि उनके आवेदन को वरीय पदाधिकारी के समक्ष पेश कर देंगे।
शिष्टमंडल में मुनमुन कुमार सिंह, महेश पासवान, प्रकाश कुमार ,जयप्रकाश कुमार, सुनील कुमार आदि शामिल थे।
-------------------------------------
गंगापट्टी ने थुमहा को हराया
लौकहा बाजार, (सुपौल): सदर प्रखंड अंतर्गत हरदी दुर्गास्थान परिसर में वीर लोरिक स्टेडियम में चल रहे वीर लोरिक क्रिकेट चेलेंज में सोमवार को चौथा लीग मैच गंगापट्टी और थुमहा क बीच खेला गया। निर्धारित ओवर में गंगापट्टी की टीम ने 382 रन बनाकर अपनी जीत हासिल किया। वहीं थुमहा की टीम 210 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। व्यवस्थापक बाबा इंद्रभाष, मु जावेद, रत्नेश मुखिया, गोपाल क्रांति, परसम प्रकाश, राजा, जीवन, जमाल, अमर, अजय, मिस्टर, प्रशांत, विकास, उद्घोषक अभिनंदन और राजेश, अंपायर, राकेश रोशन और अफरोज आदि थे।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार