घायल हुए न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन, बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज से तो बाहर, क्या IPL 2021 भी. ?

न्यूजीलैंड के रेग्यूलर कप्तान केन विलियम्सन चोटिल हो गए हैं. ये खबर कीवी टीम के लिए तो दुखदायी है ही साथ ही IPL 2021 के आगाज से पहले सनराइजर्स हैदराबाद के लिए भी कुछ ठीक नहीं है. बहरहाल, फिलहाल की जानकारी ये है कि विलियम्सन चोट के चलते बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं. न्यूजीलैंड के कप्तान को बाएं हाथ की कोहुनी में इंजरी हुई है.

न्यूजीलैंड को बांग्लादेश के खिलाफ अपनी सरजमीं पर 3 वनडे और 3 T20 की सीरीज खेलनी है. बांग्लादेश के न्यूजीलैंड दौरे की शुरुआत 20 मार्च से होगी. 20, 23 और 26 मार्च को वनडे मुकाबले खेले जाएंगे. जबकि 28 मार्च, 30 मार्च और 1 अप्रैल को T20 सीरीज के मुकाबले होंगे. न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों को इस सीरीज के खत्म होने के बाद IPL खेलने भारत आना है.
Blow for New Zealand @BLACKCAPS captain Kane Williamson has been ruled out of the upcoming ODI series against Bangladesh due to a left elbow injury.#NZvBAN pic.twitter.com/35tpzIDWst
- ICC (@ICC) March 9, 2021
function catchException() {try{ twitterJSDidLoad(); }catch(e){}}चोट पीछा क्यों नहीं छोड़ रही?
केन विलियम्सन के कोहुनी की चोट कोई नहीं है. ये चोट न्यूजीलैंड के क्रिकेट समर के दूसरे हाफ में लगातार उनका पीछा करती रही. चोट के चलते वो घरेलू T20 टूर्नामेंट सुपर स्मैश के शुरुआती सीजन में भी खेलते नहीं दिखे थे. हालांकि, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में उन्होंने वापसी करते हुए टीम को 3-2 से जीत दिलाई थी.
NZC के मेडिकल स्टाफ का डराने वाला बयान!
न्यूजीलैंड के मेडिकल स्टाफ ने विलियम्सन की चोट को लेकर जो बयान दिया है वो थोड़ा और भी डराने वाला है. उन्होंने कहा कि केन की चोट की समस्या लगातार बनी है और ये ठीक होने का नाम नहीं ले रही. मुमकिन है कि ऐसा उनके लगातार तीनों फॉर्मेट में खेलते रहने की वजह से हो रहा है. उन्हें जितना समय चोट से उबरने के लिए मिलना चाहिए वो उन्हें नहीं मिल रहा. लेकिन, अब हमें लगता है कि उन्हें पर्याप्त समय अपनी चोट से उबरने के लिए मिलना चाहिए.

अन्य समाचार