कोरोना अपडेट
कुल केस: 0
स्वस्थ हुए :
मौत:0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

रणबीर कपूर के बाद संजय लीला भंसाली हुए कोरोना पॉजिटिव, रोक दी गई 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग

Sanjay Leela Bhansali tested positive for coronavirus: अभिनेता रणबीर कपूर के बाद अब जाने-माने फिल्मकार और निर्देशक संजय लीला भंसाली भी कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार हो गये हैं। खबरों के मुताबिक कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद उनकी अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी की शूट‍िंग भी रोक दी गई है। इस फिल्म में एक्ट्रेस आलिया भट्ट मुख्य किरदार निभा रही हैं।



इंडियन एक्सप्रेस में छपी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि संजय लीला भंसाली कोव‍िड-19 पॉज‍िट‍िव पाए गए हैं और वे इस वक्त सेल्फ-क्वारनटीन में हैं।वहीं बताया जा रहा है कि आल‍िया भट्ट ने भी खुद को क्वारनटीन कर लिया है। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग मुम्बई के फिल्मसिटी में चल रही है। सूत्र के मुताबिक निर्देशक संजयलीला भंसाली की मां की तबीयत ठीक है।
संजय लीला भंसाली की मां का भी लिया गया कोरोना टेस्ट
दरअसल, निर्देशक के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सबसे पहले उनकी मां का टेस्ट कराया गया जिनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। मालूम हो कि 24 फरवरी को आलिया भट्ट की टाइटल भूमिका वाली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का टीजर रिलीज किया गया था. इस टीजर के जरिए इस फिल्म की रिलीज की नई तारीख का ऐलान भी किया गया था. पहले ये फिल्म 11 सितंबर, 2020 को रिलीज की जानी थी मगर कोरोना महामारी के चलते यह फिल्म अब 30 जुलाई, 2021 को देशभर में रिलीज की जाएगी
रणबीर कपूर के कोरोना होने पर छलका मां नीतू कपूर का दर्द
वहीं रणबीर कपूर के कोरोना होने पर नीतू कपूर ने लिखा कि रणबीर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं.... उनका इलाज चल रहा है और वह ठीक हो रहे हैं। उन्होंने लिखा कि वह घर पर ही क्वारंटीन हैं और सभी एहतियाती उपाय कर रहे हैं।''रणबीर पिछले महीने अदाकारा आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग कर रहे थे। नीतू कपूर (62) भी पिछले साल कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं।
बॉलिवुड के कई बड़ी हस्तियां हुए कोरोना वायरस के शिकार
बॉलिवुड में अभी तक कोरोना के काफी मामले सामने आ चुके हैं। अभी तक अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, रणवीर शौरी, कृति सैनन, वरुण धवन, नीतू कपूर, हर्षवर्धन राणे जैसे बहुत से कलाकार कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। इस बीच, एक अधिकारी ने बताया कि मुम्बई में लगातार छठे दिन कोविड-19 के एक हजार से अधिक नए मामले सामने आने के बाद शहर में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3,34,572 हो गई

अन्य समाचार