वीवीएस लक्ष्मण ने केएल राहुल और शिखर धवन के बीच इंग्लैंड टी 20 आई सीरीज के लिए रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग तय की

वीवीएस लक्ष्मण ने भारत और इंग्लैंड के बीच आगामी पांच मैचों की टी 20 सीरीज़ में रोहित शर्मा को सलामी बल्लेबाज के रूप में चुना। भारत ने T20I श्रृंखला के लिए एक व्यापक टीम का नाम दिया, जो अहमदाबाद के मोटेरा में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेली जाएगी। इसमें आईपीएल 2020 और सैयद मुश्ताक अली टी 20 के कई खिलाड़ी शामिल थे जैसे सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, राहुल तेवतिया और वरुण चक्रवर्ती। यह चीजों की T20I योजना में हार्दिक पंड्या, भुवनेश्वर कुमार और एक्सर पटेल की वापसी को भी देखता है। भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ 20 ओवर के मैच से जसप्रीत बुमराह को आराम दिया।

स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड के एक एपिसोड में भारत के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण से पूछा गया कि क्या शिखर धवन विजय हजारे ट्रॉफी में अपना फॉर्म वापस हासिल करेंगे और केएल राहुल की जगह प्लेइंग इलेवन को दांव पर लगा देंगे। रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया सीरीज़ से चूकने के बाद T20I टीम में लौटे। उन्हें केएल राहुल और शिखर धवन के बीच पांच-मैचों की श्रृंखला में शीर्ष पर साझेदार रोहित शर्मा के साथ अपनी पिक बनाने के लिए भी कहा गया था।
उन्होंने कहा, '' यह एक कठिन सवाल है जहां तक ​​दूसरे सलामी बल्लेबाज के चयन का सवाल है, इसमें कोई संदेह नहीं है क्योंकि रोहित शर्मा सफेद गेंद वाले क्रिकेट में एक स्वचालित विकल्प हैं। लेकिन मैं अभी भी केएल राहुल के साथ जाऊंगा क्योंकि पिछले कुछ महीनों और वर्षों में, मुझे लगता है कि भारतीय टीम प्रबंधन केएल राहुल के साथ एक सलामी बल्लेबाज के रूप में गया था और उन्होंने उस स्थिति में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है, "लक्ष्मण ने कहा।
शिखर धवन ने आईपीएल 2020 में दिल्ली की राजधानियों के लिए शानदार प्रदर्शन किया, जो आईपीएल टूर्नामेंट के एक संस्करण में दो बैक-टू-बैक शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज बन गए। लक्ष्मण ने स्वीकार किया कि शिखर धवन आईपीएल में शानदार फॉर्म में थे और विजय हजारे ट्रॉफी में शालीनता से प्रदर्शन करते थे, लेकिन वह अब भी केएल राहुल की वापसी करेंगे।
"हाँ, शिखर धवन ने एक शानदार आईपीएल किया और जिस तरह से उन्होंने आदेश के शीर्ष पर बल्लेबाजी की, दिल्ली की राजधानियों के लिए शतक बनाए और फिर वह दिल्ली के लिए जबरदस्त फॉर्म में हैं, विजय हजारे ट्रॉफी में एक बड़ा शतक बनाया। लेकिन मैं अभी भी केएल राहुल पर विश्वास जताऊंगा क्योंकि एक ओपनिंग कॉम्बिनेशन के रूप में आप किसी ऐसे व्यक्ति को चाहते हैं जो बस गया हो।

अन्य समाचार