फरार बदमाश बाजितपुर का अमित सहनी , हिरासत में चार संदिग्ध

दरभंगा। नगर थानाक्षेत्र के मशरफ बाजार में सोमवार की रात अपराधियों द्वारा की गई हत्या और भीड़ के हत्थे चढ़े बदमाश की पिटाई के मामले में दो प्राथमिकी दर्ज की गई है। एक प्राथमिकी दीपू साह के भाई कमल साह के बयान पर और दूसरी प्राथमिकी पुलिस के बयान पर दर्ज की गई है। पुलिस की टीम ने मंगलवार को बदमाशों के कई ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की। लेकिन, फरार बदमाश का अता-पता नहीं चल पाया। हालांकि, पुलिस ने दावा किया है कि फरार बदमाश का नाम और पते का सत्यापन कर लिया गया है।

वरीय पुलिस अधीक्षक बाबू राम ने बताया कि जब्त बाइक नगर थानाक्षेत्र के बाजितपुर निवासी अमित सहनी की है। अमित सहनी फरार चल रहा है। एसएसपी बाबू राम ने बताया कि घटना के बाद अमित सहनी घर पहुंचा और अपने माता-पिता के साथ फरार है। बहन और भाभी को किसी रिश्तेदार के यहां पहुंचा दिया है। पत्नी एवं बच्चे को हायाघाट स्थित मायके भेज दिया। घटनास्थल से जो पिस्टल बरामद हुआ है वह अमित सहनी की है। फेसबुक पर अमित अपने दूधमूंहे बच्चे के सीने पर पिस्टल रखकर फोटो पोस्ट किया है। इससे साफ जाहिर होता है कि इस घटना में अमित सहनी की संलिप्तता है। एसएसपी ने बताया कि अमित सहनी की गिरफ्तारी के बाद ही पता चलेगा कि घटना को और कौन-कौन शामिल थे। चार संदिग्ध हिरासत में

सूत्रों अनुसार सदर एसडीपीओ अनोज कुमार के नेतृत्व में वाजितपुर मोहल्ला में छापेमारी की गई। जहां से चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। इधर, भीड़ के हत्थे चढ़े बदमाश के शव को पुलिस ने पहचान के लिए 72 घंटों के लिए सुरक्षित रखा है। उसके पास से न तो मोबाइल मिला और न ही कोई कागज। लेकिन, लोगों का कहना है वह स्थानीय है। उसका नाम क्या है यह किसी को पता नहीं है। वहीं शिवाजीनगर, मशरफ बाजार, मारवाड़ी स्कूल, नगर निगम कार्यालय आदि जगहों पर लगे कई सीसी कैमरा के फूटेज को पुलिस ने खंगालने का काम किया है।
-----------
जांच के लिए जब्त किए गए कपड़े पुलिस ने फल व्यवसायी और बदमाश के कपड़ों को जब्त कर लिया है। वहीं मशरफ बाजार स्थित घटना स्थल से पुलिस ने सड़क पर गिरे खून के नमूने को लिया है। इधर, मारवाड़ी स्कूल के गली से खून लगा एक मफलर बरामद किया गया है। जिसे सुरक्षित रखा गया है। बताया जाता है कि जब्त किए गए कपड़े और खून के नमूनों को जांच के लिए एफएसल भेजा जाएगा। इसमें पिस्टल और खोखा को भेजने की बात कही गई है।
---
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार