इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी-20 मैच से बाहर हो सकते हैं नटराजन, जानें क्या है वजह?

12 मार्च से भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी. इसी बीच भारतीय टीम के लिए एक बुरी खबर भी सामने आई है. जानकारी के अनुसार, तेज गेंदबाज टी-नटराजन चोट की वजह से पहला मैच नहीं खेल सकते हैं.

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज 12 मार्च से खेली जाएगी. टेस्ट सीरीज में धमाकेदार प्रदर्शन के बाद टीम इंडियन का मनोबल बढ़ा हुआ है. हालांकि, कई खिलाड़ियों का फॉर्म चिंता का विषय बना हुआ है. इसी बीच टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर भी सामने आई है. दरअसल, टीम इंडिया के तेज गेंदबाज टी-नटराजन चोट की वजह से इंग्लैंड के खिलाफ पहले मैच से बाहर हो सकते हैं.
जानकारी के अनुसार, टी-नटराजन मैच के लिए पूरी तरह फिट नहीं हैं. ऐसे में उनका पहले मैच में खेलना मुश्किल लग रहा है. सूत्रों के मुताबिक, वह घुटने और कंधे की चोट से परेशान हैं. वह अभी पूरी तरह से नहीं हुए हैं. ऐसे में उन्हें पहले मैच में मौका देना जोखिम भरा हो सकता है.
हार्दिक पांड्या की हुई टीम में वापसी
टीम में हार्दिक पांड्या की वापसी हो गई है. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान ही वह टीम के साथ जुड़ गए थे. टी-नटराजन के पहले मैच में ना खेलने से भी ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा. टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में कई गेंदबाजों को शामिल किया गया है. इस लिस्ट में मोहम्मद शमी, दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार, शार्दूल ठाकुर और नवदीप सैनी का नाम शामिल है.
अक्षर पटेल और राहुल तेवतिया होंगे नए चेहरे
पांच मैचों की इस टी20 सीरीज में स्पिन विभाग में राहुल तेवतिया और अक्षर पटेल नए चेहरे होंगे. अक्षर पटेल की छह साल बाद टीम में वापसी हुई है. उन्होंने भारत के लिए अपना आखिरी टी20 जुलाई 2015 में जिम्बाब्वे के खिलाफ खेला था. इन दोनों के अलावा स्पिन विभाग में वाशिंगटन सुंदर और अनुभवी लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल भी होंगे.
इसे भी पढ़ेंः
IND W VS SA W 2nd ODI: भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 157 रन पर समेटा, गोस्वामी ने लिए चार विकेट
सचिन की अगुवाई में इंग्लैंड के खिलाफ दम दिखाने उतरेंगे इंडिया लीजेंड्स, जानिए पूरी डिटेल

अन्य समाचार