रोहित शर्मा, के एल राहुल ओपनर, शिखर धवन रिजर्व टी 20 के लिए सलामी बल्लेबाज: पूर्व चयनकर्ता देवेंद्र गांधी

पूर्व चयनकर्ता देवांग गांधी ने भारतीय लाइनअप में कुछ संभावित बदलावों का संकेत दिया है जो आगामी 12 मार्च से शुरू होने वाली पांच मैचों की टी 20 आई श्रृंखला में इंग्लैंड का सामना करेंगे। पूरी श्रृंखला मोटेरा अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेली जाएगी। बीसीसीआई ने भारतीय टीम के एक वीडियो को रोहित शर्मा, केएल राहुल के शॉट्स के साथ आगामी श्रृंखला के लिए तैयार किया था और अन्य लोगों को गहन नेट सत्रों में शामिल किया था। ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने नेट्स में खुद के हार्ड होने का एक वीडियो भी साझा किया।

भारतीय प्लेइंग इलेवन को लेकर अभी भी कयास लगाए जा रहे हैं क्योंकि चयनकर्ता टीम के साथ प्रयोग करना चाहते हैं क्योंकि उन्होंने सूर्यकुमार यादव, इशान किशन और राहुल तेवतिया को पहली कॉलिंग दी है, जबकि भुवनेश्वर कुमार ने चोट के बाद टीम में वापसी की है। केएल राहुल और रोहित शर्मा टी 20 में आपकी ओपनिंग जोड़ी विश्व टी 20 में जा रहे हैं, जबकि शिखर रिजर्व सलामी बल्लेबाज होंगे: देवांग गांधी संभावित बदलावों के बारे में बात करते हुए, देवांग गांधी ने पीटीआई से कहा, मुख्य बदलाव यह होगा कि केएल राहुल और रोहित शर्मा श्रृंखला के लिए पसंदीदा सलामी बल्लेबाज हो सकते हैं और टी 20 विश्व कप में भी जा सकते हैं।
केएल और रोहित वर्ल्ड टी 20 में जाने वाले टी 20 में आपकी सलामी जोड़ी हैं। शिखर रिजर्व ओपनर होंगे और अपनी बारी का इंतजार करना होगा। ओडीआई के दौरान हो सकता है, उसे एक मौका दिया जा सकता है अगर वनडे को भी टी 20 तैयारी के विस्तार के रूप में माना जाता है, "गांधी ने कहा। उन्होंने आगे यह भी कहा कि सूर्यकुमार यादव को इंग्लैंड टी 20 आई में भारत के लिए नंबर 5 पर बल्लेबाजी करनी चाहिए और ऋषभ पंत को ना में आना चाहिए। 4. इससे पंत को अटैकिंग बैटिंग का अपना खेल खेलने में काफी समय मिलेगा।
उन्होंने कहा, 'सूर्या को आईपीएल में बल्लेबाजी में मुंबई इंडियंस के लिए काफी सफलता मिली है। यदि आप उसे विश्व टी 20 में जाते हुए देख रहे हैं, तो उसे लीड में अधिक से अधिक गेम दें। उन्हें वनडे टीम में भी रखा जाना चाहिए। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टी 20 आई मैच 12, 14, 16, 18, और 20 मार्च को खेले जाएंगे और मोटेरा अहमदाबाद में, नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाएंगे।

अन्य समाचार