किसान महापंचायत को लेकर किया जनसंपर्क



करजाईन बाजार, (सुपौल) : किसानों की समस्याओं को लेकर 12 मार्च को सुपौल में आयोजित किसान महापंचायत की सफलता के लिए जनसंपर्क अभियान चलाया गया। किसान नेता भोला यादव के नेतृत्व में रतनपुर तथा आसपास के क्षेत्रों में ग्रामीणों से संपर्क कर महापंचायत में पहुंचने की अपील की गई। उन्होंने बताया कि महापंचायत में किसान सभा के वरिष्ठ नेता भाग लेंगे। भोला यादव ने कहा कि किसानों की हालत किसी से छिपी नहीं है। नए-नए कानून बनाकर किसानों के साथ अन्याय किया जा रहा है। इसलिए किसान आंदोलन की तर्ज पर इस महापंचायत में शामिल होकर अपने ह़क की आवाज बुलंद करें।
शराब मामले में तीन माह का कारावास यह भी पढ़ें
---------------------------------
पशुओं को लगाया गया ईयर टैग
लौकहा बाजार, (सुपौल): सदर प्रखंड अंतर्गत अमहा पंचायत के वार्ड नंबर एक उत्तर टोला में एनए डीसीपी योजना के तहत पशु चिकित्सालय लौकहा के द्वारा किया गया पशुओं का ईयर टैग किया गया। डॉ विनोद कुमार ने बताया कि सभी पशुओं को अनिवार्य रूप से ईयर टैग करवाना है तभी पशुपालकों को टीकाकरण, दवाई, चारा आदि का लाभ मिलेगा। मौके पर पंचायत टीकाकर्मी वीरेंद्र कुमार, अमरेंद्र कुमार, कुंदन कुमार, दिनेश यादव, नरेश कुमार, तेजनारायण आदि मौजूद रहे।
---------------------------------
मनोनयन पर खुशी व्यक्त
बलुआ बाजार, (सुपौल): पंचायत चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष एवं फारबिसगंज विधानसभा प्रभारी रंजीत मिश्र को त्रिस्तरीय चुनाव प्रभारी जिला सुपौल मनोनीत होने पर कार्यकर्ताओं ने खुशी प्रकट किया। कार्यकर्ता गौरव मिश्रा, निखिल सौरव, आशीष कांत झा, अमरेंद्र मिश्र, भुवनेश्वर झा, सरयुग मंडल इत्यादि ने बताया कि आगामी पंचायत चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी पंचायत समिति एवं जिला परिषद में अपने समर्थित कार्यकर्ताओं को समर्थन करेगी। इस बार पार्टी अपना सिबल नहीं देगी परंतु पार्टी कार्यकर्ताओं बीजेपी से जुड़े लोगों की मदद करेगी। लोगों ने कहा कि रंजीत मिश्री जैसे जुझारू एवं जमीनी कार्यकर्ताओं को जिला प्रभारी मनोनीत करने से पार्टी बूथ स्तर पर मजबूत होगी।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार