मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती हुए फिटनेस टेस्ट में असफल, टी नटराजन भी हो सकते हैं बाहर

इंग्लैंड के खिलाफ पांच टी-20 मैचों की सीरीज की शुरुआत 12 मार्च से होने वाली है। भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली सीरीज से पहले मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती और टी नटराजन का फिटनेस टेस्ट हुआ था, जिसमें दोनों ही खिलाड़ी फेल हो गए। वरुण चक्रवर्ती के फेल होने के बाद उन्हें टी-20 मैचों की सीरीज से बाहर भी कर दिया गया है। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज के दौरान भारतीय टीम में वरुण चक्रवर्ती को सेलेक्ट किया गया था लेकिन उनके चोटिल होने के बाद उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था। बाद में उन्हें नेशनल क्रिकेट एकेडमी में भेज दिया गया था।

टी नटराजन पर भी उठे सवाल
स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने आईपीएल के पिछले सीजन में भी कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेला था। जहां पर उनका काफी शानदार प्रदर्शन भी रहा था। अब फिटनेस टेस्ट के दौरान वे असफल रहे। जिसकी वजह से उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा। वरुण चक्रवर्ती के अलावा टी नटराजन के सीरीज में खेलने को लेकर भी कई सवाल उठ रहे हैं। इन सब के बीच ही भारतीय T20 टीम में किसी अन्य खिलाड़ी को भी शामिल होने का मौका मिल सकता है।
राहुल चाहर को मिल सकती है जगह
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, T20 सीरीज के दौरान राहुल चाहर को इंग्लैंड के खिलाफ पांच टी-20 मैचों की सीरीज में वरुण चक्रवर्ती की जगह पर खेलने का मौका मिल सकता है। दरअसल, पहले राहुल चाहर को सिलेक्टर्स ने इग्नोर कर दिया था, लेकिन अब खिलाड़ियों के फिटनेस टेस्ट में फेल हो जाने के बाद उन्हें इस सीरीज का हिस्सा बनने का मौका मिलना संभव लगने लगा है।
भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टी-20 मैचों की सीरीज अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में होने वाली है। बता दें कि, मैच की पहली सीरीज 12 मार्च को खेली जाएगी। दूसरी 14 मार्च और तीसरी 16 मार्च को होगी। इसके अलावा चौथी T20 सीरीज 18 मार्च को खेली जाएगी। पांचवी T20 सीरीज दोनों देशों के बीच 20 मार्च को खेली जाएगी।
भारतीय टीम के खिलाड़ी
केएल राहुल विराट कोहली (कप्तान) रोहित शर्मा शिखर धवन श्रेयस अय्यर सूर्यकुमार यादव हार्दिक पांड्या ऋषभ पंत युजवेंद्र चहल अक्षर पटेल इशान किशन वरुण चक्रवर्ती वॉशिंगटन सुंदर राहुल तेवतिया टी नटराजन भुवनेश्वर कुमार दीपक चाहर शार्दुल ठाकुर नवदीप सैनी
इंग्‍लैंड की टीम के खिलाड़ी
ऑयन मॉर्गन मोईन अली लियम लिविंगस्‍टोन जोफ्रा आर्चर जॉनी बेयरस्‍टो सैम बिलिंग्‍स जोस बटलर सैम कुरेन टॉम कुरेन क्रिस जॉर्डन डेविड मलान आदिल राशिद जेसन रॉय बेन स्‍टोक्‍स टॉप्‍ले मार्क वुड.

अन्य समाचार