IND vs ENG: अश्विन को लेकर पत्रकार ने पूछा ऐसा सवाल कि भड़क गए विराट कोहली, कहा- टीम में नहीं है उसके लिए जगह

IND vs ENG, 1st T20I, England tour of India, 2021: भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि रोहित शर्मा और के एल राहुल इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 श्रृंखला में पारी की शुरूआत करेंगे। कोहली ने साफ तौर पर कहा कि वाशिंगटन सुंदर के अच्छा खेलने पर रविचंद्रन अश्विन के लिये सीमित ओवरों की टीम में जगह नहीं है।

शानदार फॉर्म में चल रहे अश्विन की सीमित ओवरों की टीम में वापसी की संभावना के सवाल पर कोहली कुछ चिढ़ से गए। उन्होंने कहा कि वाशिंगटन सुंदर शानदार प्रदर्शन कर रहा है। एक ही विधा के दो खिलाड़ी टीम में नहीं हो सकते । यानी सुंदर के बहुत ही खराब फॉर्म में रहने पर ही यह संभव होगा । कोहली ने कहा कि सवाल पूछते समय कुछ तर्क भी होना चाहिये। आप बताओ कि मैं अश्विन को कहां रखूं। टीम में उसके लिये कहां जगह बनती है।
वाशिंगटन पहले ही से टीम में है । सवाल पूछना आसान है लेकिन पहले खुद भी उसका तर्क पता होना चाहिये। वरूण चक्रवर्ती को लेकर पूछे सवाल पर उन्होंने कहा कि फिटनेस को लेकर कोई समझौता नहीं होगा। कप्तान ने कहा कि रोहित आराम लेता है या राहुल को चोट वगैरह लग जाती है तो शिखर तीसरा सलामी बल्लेबाज होगा। लेकिन शुरुआती प्लेइंग इलेवन में रोहित और राहुल होंगे।
भारत में इस साल के आखिर में होने वाले टी20 विश्व कप की तैयारी इंग्लैंड के खिलाफ इस श्रृंखला से शुरू होगी । कप्तान ने टीम संयोजन को लेकर कुछ संकेत भी दिये । उन्होंने कहा कि रोहित खेलता है तो केएल राहुल और रोहित पारी की शुरूआत करेंगे। इसके मायने हैं कि शिखर धवन के लिये टीम में जगह नहीं होगी। शिखर धवन अच्छे फॉर्म मे हैं। (भाषा इनपुट के साथ)

अन्य समाचार