बाइक चोरी, दो गिरफ्तार

प्रतापगंज, (सुपौल): मुख्यालय स्थित मनरेगा कार्यालय के सामने वार्ड सदस्य की खड़ी मोटरसाइकिल को चोरों ने बुधवार की दोपहर चुरा लिया। चिलौनी उतर पंचायत के वार्ड सदस्य बद्री मुखिया अपनी मोटरसाइकिल नंबर बीआर 50 - 7972 सीडी डिलक्स से अपने किसी काम से सिचाई विभाग परिसर स्थित मनरेगा कार्यालय आए थे । गाड़ी खड़ी कर कार्यालय के भीतर गये। जब वे कार्यालय से बाहर आए तो खडी जगह पर अपनी गाड़ी को नहीं देखा। कुछ समय तक वह अपनी गाड़ी को अगल बगल में खोजता रहे। लेकिन गाड़ी का अता पता नहीं लग सका। सूचना पाते ही पुलिस पदाधिकारी सशस्त्र बलों के साथ मनरेगा कार्यालय पहुंचे। पुलिस छानबीन करने में जुट गई है।

कैचअप क्लास के जरिये शिक्षित किए जाएंगे बच्चे यह भी पढ़ें
----------------------------------
दो गिरफ्तार त्रिवेणीगंज, (सुपौल): समकालीन अभियान के तहत विशेष छापेमारी कर लंबित कांड के दो नामजद अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। थाना क्षेत्र के बभनगामा पंचायत अंतर्गत नरहा वार्ड नंबर 11 निवासी राजेन्द्र यादव एवं महादेव यादव को गिरफ्तार किया गया है। थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
----------------------------------------
पुलिस कर्मियों को दिया गया टीका त्रिवेणीगंज, (सुपौल): उत्क्रमित मध्य विद्यालय लालपट्टी में अस्पताल द्वारा लगाए गए कोरोना टीकाकरण शिविर में थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह समेत अन्य पुलिस कर्मियों ने निर्भीक होकर कोरोना का दूसरा टीका लिया। मौके पर थानाध्यक्ष ने बताया कि कोरोना गाइडलाइन के अनुसार हमने औऱ हमारे साथियों ने कोरोना का दूसरा टीका लगवाया है हमलोग सभी सुरक्षित महसूस करते हैं। -----------तीन वारंटी गिरफ्तार -------------------------------- राजपुर पंचायत के राजपुर गांव से तीन वारंटी को विशेष समकालीन अभियान के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। पुलिस कप्तान के निर्देश पर विशेष समकालीन अभियान के तहत थाना क्षेत्र के राजपुर पंचायत के वार्ड नंबर दो के राजपुर गांव से तीन वारंटी को गिरफ्तार किया गया है। थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि राजपुर गांव के तीन वारंटी गुल मुहम्मद, मुहम्मद आलम, मुहम्मद इजराईल को बुधवार की रात गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। उन्होंने बताया कि वारंटियों के उपर मारपीट व जमीन विवाद का मामला दर्ज था। जहां कोर्ट के वारंट पर सघन छापेमारी में बुधवार की रात तीन को गिरफ्तार किया गया। छापेमारी दल में एसआई हरेंद्र मिश्र, जावेद परवेज, एएसआई धर्मेन्द्र सिंह आदि है।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार