IND VS ENG: अगर आज के मैच में भारत की ओर से खेले ये 11 खिलाड़ी तो जीत होगी पक्की

नमस्कार दोस्तों आज भारत और इंग्लैंड के बीच बहुप्रतीक्षित टी20 सीरीज की शुरुआत होगी। इस सीरीज में कुल 5 मैच खेले जाएंगे यह मुकाबले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर खेले जाएंगे। हाल ही में इंडियन क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ चार मैच की टेस्ट सीरीज को 3-1 से जीतकर अपने नाम कर लिया है।

आज शाम को 7:00 बजे से भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा दूसरा 14 मार्च तीसरा 16 मार्च चौथा 18 मार्च पांचवा 20 मार्च को खेला जाएगा टीम इंडिया के पास इस सीरीज को जीतने का अच्छा अवसर है। दोनों ही टीमों में किसी भी समय में स्कोर अपने पक्ष में करने वाले खिलाड़ी मौजूद हैं। इस सीरीज में आप कई युवा खिलाड़ियों को खेलते हुए देख सकेंगे।
इस मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क, हॉटस्टार और जिओ टीवी पर किया जाएगा। इस स्टेडियम की दर्शक क्षमता 110000 है। दर्शकों में इस मैच को लेकर काफी उत्साह है। दुनिया का सबसे बड़ा मैदान दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है।
जैसा कि आपको मालूम होगा कि इस वर्ष के अंत में टी20 विश्व कप का आयोजन भारत में होगा जिसकी चलते भारत की टीम विश्व कप की प्रबल दावेदार होगी। इस सीरीज में खिलाड़ियों की प्रदर्शन को देखते हुए विश्व कप के लिए टीम चुनी जाएगी। भारत की टीम के प्रदर्शन को देखते हुए खिलाड़ियों को चुनना मुश्किल लग रहा है।
दोनों टीमें को संभावित टीम 11
भारत
शिखर धवन, रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार और नवदीप सैनी।
इंग्लैंड
जेसन रॉय, जोस बटलर (विकेटकीपर), डेविड मन, जॉनी बेयरस्टो, इयोन मोर्गन (कप्तान), बेन स्टोक्स, मोइन अली, आदिल राशिद, सैम करन, क्रिस जॉर्डन और रीस टॉपले/मार्क वुड।

अन्य समाचार