चार लाख का दिया चेक



मरौना, (सुपौल): प्रखंड के मरौना दक्षिण पंचायत अंतर्गत गोठ गांव में बिजली से हुई मौत मामले में बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता मदन कुमार द्वारा 4 लाख का चेक परिजन को प्रदान किया गया है। मालूम हो कि 17 फरवरी 20 को गोठ गांव निवासी मु. सोमराती की पुत्री सहाना खातून की मौत बिजली करंट लगने से हो गई थी। मंगलवार को राघोपुर बिजली कार्यालय में विभाग के अभियंता द्वारा मृतका के पिता को 4 लाख का चेक दिया गया। मौके पर पंचायत के पूर्व मुखिया मु. एजाजुल हक भी मौजूद थे।
--------------------------
कैचअप क्लास के जरिये शिक्षित किए जाएंगे बच्चे यह भी पढ़ें
बाबा का किया जलाभिषेक
भीमनगर, (सुपौल): महाशिवरात्रि के अवसर पर सीमावर्ती क्षेत्रों में शिव भक्तों की भीड़ लगी रही। वहीं इंडो नेपाल सीमा खुलने से शिवभक्त कोसी बराज स्थित कोसी नदी के जल लेकर बाबा भोलेनाथ का जलाभिषेक किया।
--------------------------
आरोपित गिरफ्तार सरायगढ़, (सुपौल): भपटियाही थाना क्षेत्र के नारायणपुर चौक के समीप सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की हुई मौत के बाद नेशनल हाईवे को जाम करने के आरोप में एक व्यक्ति को जेल भेजा गया है। गिरफ्तार व्यक्ति का नाम ब्रह्मदेव शर्मा बताया है जो नेशनल हाईवे को लंबे समय तक जाम करने में शामिल थे। भपटियाही थानाध्यक्ष राघव शरण ने बताया की कुछ माह पूर्व नारायणपुर गांव समीप हाईवे पर चार चक्के की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। दुर्घटना के बाद आसपास के लोगों द्वारा काफी देर तक हाईवे को जाम रखा गया था लोगों ने कुछ वाहन को भी क्षतिग्रस्त किया था जिसको लेकर मामला दर्ज करते हुए छह लोगों को नामजद तथा एक को अज्ञात आरोपी बनाया गया था। नामजद आरोपी में से एक ब्रह्मदेव शर्मा को बुधवार की रात समकालीन अभियान के तहत छापेमारी के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार