IND vs ENG: कब, कहां और कैसे फ्री में LIVE देख सकते हैं भारत-इंग्लैंड टी20 सीरीज, जानिए तरीका

इंग्लैंड के खिलाफ मोटेरा स्टेडियम में खेले गए चार मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान भारत ने मेहमान टीम को 3-1 से हराया था। इस जीत के बाद भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी काफी ज्यादा आत्मविश्वास से भरे हुए, अगली सीरीज के लिए तैयार है। बता दें, पांच मैचों की टी-20 सीरीज भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड के बीच 12 मार्च से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शुरू हो रही है। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप इसी साल के आखिरी में भारत में ही खेला जाएगा। भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली यह सीरीज इस वर्ल्ड कप के लिए ड्रेस रिहर्सल के जैसे प्रतीत हो रही हैं।

इंटरनेशनल T20 में दोनों टीम बराबरी पर
बता दें कि, भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड की टीम के बीच अब तक 14 T20 इंटरनेशनल मैच खेले जा चुके हैं। जिस में से एक साथ मैच में भारतीय टीम ने जीत हासिल की थी, जबकि इंग्लैंड टीम ने भी साथ मैच ही जीते थे। इस हिसाब से यदि देखा जाए, तो दोनों टीम बराबरी पर ही चल रही है।
इस स्टेडियम में होगा भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टी20 मैच
पांच मैचों की यह टी-20 सीरीज भारतीय क्रिकेट टीम और मेहमान टीम के बीच अहमदाबाद के मोटेरा में स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा जो कि, पूरी दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम है।
इसी शुक्रवार को होगा भारत और इंग्लैंड के बीच में पहला टी20 मैच
भारत बनाम इंग्लैंड पहला t20 मैच 12 मार्च शुक्रवार को खेला जाएगा। अलावा अगर बात की जाए समय की तो अहमदाबाद के मोटेरा में भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाला पहला T20 मैच टॉम शाम 6.30 पर होगा और शाम 7:00 बजे से शुरू होगा।
इस तरह देखें भारत और इंग्लैंड के बीच मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और लाइव टेलीकास्ट
भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लिश टीम के बीच 5 T20 सीरीज के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग आप जियो टीवी और एयरटेल टीवी के माध्यम से भी आसानी से देख सकेंगे। इसके अलावा इस मैच का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर भी होने वाला है।
इंडियन टीम के खिलाड़ियों के नाम
विराट कोहली (कप्तान) लोकेश राहुल रोहित शर्मा श्रेयस अय्यर शिखर धवन सूर्यकुमार यादव ऋषभ पंत हार्दिक पंड्या भुवनेश्वर कुमार अक्षर पटेल वाशिंगटन सुंदर दीपक चाहर युजवेंद्र चहल ईशान किशन शार्दुल ठाकुर राहुल तेवतिया नवदीप सैनी
इंग्लैंड टीम के खिलाड़ियों के नाम
ऑयन मॉर्गन (कप्तान) रीस टॉप्ले जेसन रॉय डेविड मलान बेन स्टोक्स मोईन अली आदिल राशिद लियाम लिविंगस्टोन जोस बटलर जोफ्रा आर्चर मार्क वुड सैम कुरेन टॉम कुरेन सैम बिलिंग्स क्रिस जोर्डन जॉनी बेयरस्टो

अन्य समाचार