तीन वारंटी गिरफ्तार

तीन वारंटी गिरफ्तार

करजाईन बाजार,(सुपौल): समकालीन अभियान के तहत करजाईन पुलिस ने तीन वारंटी को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के बायसी पंचायत निवासी वारंटी उपेन्द्र यादव, ब्रह्मा मल्लाह उर्फ ब्रह्म मुखिया एवं रामा मल्लाह उर्फ रामदेव मुखिया को बुधवार की रात में गिरफ्तार किया गया। गुरुवार को तीनों वारंटी न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
--------------------------
किसान महापंचायत को लेकर किया जनसंपर्क
करजाईन बाजार, (सुपौल) : किसानों की समस्याओं को लेकर 12 मार्च को सुपौल में आयोजित किसान महापंचायत की सफलता के लिए जनसंपर्क अभियान चलाया गया। किसान नेता भोला यादव के नेतृत्व में रतनपुर तथा आसपास के क्षेत्रों में ग्रामीणों से संपर्क कर महापंचायत में पहुंचने की अपील की गई। उन्होंने बताया कि महापंचायत में किसान सभा के वरिष्ठ नेता भाग लेंगे। भोला यादव ने कहा कि किसानों की हालत किसी से छिपी नहीं है। नए-नए कानून बनाकर किसानों के साथ अन्याय किया जा रहा है। इसलिए किसान आंदोलन की तर्ज पर इस महापंचायत में शामिल होकर अपने ह़क की आवाज बुलंद करें।
कैचअप क्लास के जरिये शिक्षित किए जाएंगे बच्चे यह भी पढ़ें
--------------------------
रोहन बने छात्र राजद जिलाध्यक्ष
त्रिवेणीगंज, (सुपौल): युवा नेता रोहन कुमार सोनू को राष्ट्रीय जनता दल का छात्र राजद जिलाध्यक्ष बनाया गया। पार्टी के प्रति जोश और जज्बे के साथ खरा उतरने वाले रोहन के कार्यों से संतुष्ट होकर प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव ने सुपौल जिला के छात्र राजद के तौर पर जिम्मेदारी सौंपी है। बता दें कि रोहन छात्र जीवन से ही राजद में किसी न किसी पद पर रहकर पार्टी के हित और संगठन की मजबूती के लिए कार्य किया है। राजद जिलाध्यक्ष महेंद्र नारायण सरदार, बसंत यादव, संतोष सरदार, विवेक यादव, प्रवेश प्रवीण, राहुल राज, मोनू, अखिलेश यादव, अभिषेक यादव ,सुभाष कुमार, रमेश, नीतीश, निशांत यादव, सुमित यादव, नीतीश आनंद , राणा यादव, रोहन यादव, प्रिस सरकार, अनिकेत यादव, बबुआ सुमन, आकाश यादव, रोहित, मुकेश आदि ने बधाई दी है।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार