टी20 सीरीज से पहले ओएन मॉर्गन दिखे भयभीत, कहा भारत को भारत में हराना मुश्किल

मेजबान भारत और इंग्लैंड की टीम के बीच में पांच मैचों की टी-20 सीरीज का आगाज 12 मार्च को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाला है। इस से पहले इंग्लैंड के खिलाफ भारत ने चार मैचों की टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड को 2-1 से हरा दिया था। इस सब के बीच ही इंग्लैंड के कप्तान ओएन मॉर्गन ने कहा है कि, आगामी सीरीज के बाद जल्द ही इस बात की सच्चाई सामने आ जाएगी कि, साल के अंत में होने वाले विश्व कप में उनकी टीम की तरफ से किस तरह की तैयारियां हुई है। उन्होंने कहा कि, भारत को उन्हीं की धरती पर मात देना बहुत ही मुश्किल होगा।

भारत को उसकी ही धरती पर हराना मुश्किल: ओएन मॉर्गन
जानकारी के लिए बता दें कि, आईसीसी टी-20 विश्व कप इसी साल अक्टूबर के महीने में होने भारत में ही वाला है। मैच से पूर्व वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ओएन मॉर्गन ने कहा कि, विश्वकप होने में सिर्फ 7 महीने ही बाकी हैं, ऐसे में हमारी टीम के लिए खुद को आंकने का अवसर आ गया है। भारतीय क्रिकेट टीम दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक हैं, जिसे उसकी ही धरती पर हराना बहुत मुश्किल है। विश्व कप यही होने वाला है और भारत प्रबल दावेदार के रूप में मैदान में उतरेगा। ऐसे में अब हमारे लिए यह असल चुनौती है।
टीम में सभी फिट खिलाड़ी: ओएन मॉर्गन
ओएन मॉर्गन की कप्तानी में उनके सभी खिलाड़ी चयनित और फिट खिलाड़ी हैं, जिसमें कि तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर भी होंगे। ऑयन मॉर्गन ने कहा कि, 'टीम में सभी फिट खिलाड़ी हैं और जोफ्रा का चयन भी हुआ है। संयोजन के बारे में उन्होंने कहा कि, वे अभी इस बारे में कुछ भी नहीं बता सकते हैं'।
इंग्लैंड टीम नंबर वन: विराट कोहली
हाल ही में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड टीम की तारीफ करते हुए आईसीसी T20 वर्ल्ड कप में उसे जीतने का दावेदार भी कह दिया है। सन 2019 में T20 सीरीज के दौरान इंग्लैंड ने T20 सीरीज नहीं गंवाई थी। न्यूजीलैंड, श्रीलंका और साउथ अफ्रीका को इंग्लैंड ने दो बार हराया था। विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा है कि, 'इंग्लैंड T20 की नंबर वन टीम है और इंग्लैंड की टीम T20 वर्ल्ड कप की असल दावेदार मेजबान टीम है'।
टी20 सीरीज के लिए भारत की टीम
विराट कोहली (कप्तान) रोहित शर्मा लोकेश राहुल शिखर धवन श्रेयस अय्यर ऋषभ पंत हार्दिक पंड्या ईशान किशन (रिजर्व विकेटकीपर) सूर्यकुमार यादव राहुल तेवतिया युजवेंद्र चहल दीपक चाहर भुवनेश्वर कुमार अक्षर पटेल वाशिंगटन सुंदर नवदीप सैनी शार्दुल ठाकुर
टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम
ओएन मॉर्गन (कप्तान) जेसन रॉय जोफ्रा आर्चर जोस बटलर डेविड मलान बेन स्टोक्स आदिल राशिद रीस टॉपले सैम बिलिंग्स लियाम लिविंगस्टोन मोईन अली क्रिस जॉर्डन मार्क वुड सैम करन टॉम करन जॉनी बेयरस्टो

अन्य समाचार