IND vs ENG 1st T20I : इंग्लैंड ने टाॅस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का पहला मैच शाम 7 बजे नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इंग्लैंड ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है।

इससे पहले इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत ने 3-1 से जीती थी। खास बात ये है कि इस सीरीज के दौरान आखिरी दो मैच इसी मैदान पर खेले गए थे।
पिच से उम्मीद
सभी पांचों मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ही खेले जाएंगे। इयोन मोर्गन को उम्मीद है कि बल्लेबाजी के लिए अच्छी शुरुआत होगी और फिर धीमी होती जाएगी और ड्रिप मिलती रहेगी। उद्घाटन की स्थिरता के लिए एक अच्छी, सच्ची सतह की उम्मीद की जाती है। मैच के दौरान तापमान 30 के करीब रहने का अनुमान है, जबकि ओस भी दोनों टीमों के गेंदबाजों के लिए एक कारक हो सकती है।
संभावित प्लेइंग इलेवन
भारत : रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर / सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, शार्दुल ठाकुर / दीपक चाहर, युजवेंद्र चहल, नवदीप सैनी / एक्सर पटेल
इंग्लैंड : जेसन रॉय, जोस बटलर, डेविड मालन, जॉनी बेयरस्टो, इयोन मोर्गन, बेन स्टोक्स, मोइन अली, सैम क्यूरन, क्रिस जॉर्डन, जोफ्रा आर्चर, आदिल राशिद

अन्य समाचार