Live Ind vs Eng 1st T20: इंग्लैंड ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला, रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन में नहीं

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का आगाज अब से कुछ देर बाद होना है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शाम सात बजे से दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला खेला जाना है। इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। पहले मैच के लिए भारतीय टीम ने रोहित शर्मा को आराम दिया है। शिखर धवन और केएल राहुल पारी की शुरुआत करेंगे।

इंग्लैंड का प्लेइंग इलेवन
केएल राहुल, शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल।
इंग्लैंड का प्लेइंग इलेवन:
जेसन रॉय, जॉस बटलर (विकेटकीपर), डेविड मलान, जॉनी बेयरस्टो, इयोन मोर्गन (कप्तान), बेन स्टोक्स, सैम कर्रन, जोफ्रा आर्चर, क्रिस जॉर्डन, आदिल राशिद, मार्क वुड
हेड डू हेड
अब तक दोनों टीमों के बीच टी20 में टक्कर कांटे की रही है। भारत और इंग्लैंड के बीच अब तक कुल 14 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले गए हैं। यहां दोनों ही टीमों ने 7-7 मैच जीते हैं। इंग्लैंड ने अब तक कुल 126 टी20 मैच खेले हैं जिसमें से 64 में जीत और 55 में उसे हार का सामना करना पड़ा है। भारत की बात करें तो अब तक 137 टी20 मुकाबलों में 85 में जीत और 45 में टीम को हार मिली है।

अन्य समाचार