ऋषभ पंत के रिवर्स शॉट से क्रिकेट जगत हुआ हैरान, युवराज-जाफर ने कुछ इस अंदाज में की तारीफ

ऋषभ पंत ने भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टी20 मैच में अपने नायाब शॉट से एक बार फिर सुर्खियां बटौरी है। पारी के 5वें ओवर में जोफ्रा आर्चर को रिवर्स शॉट लगाकर ऋषभ पंत ने हर किसी को हैरान कर दिया है। उनके इस शॉट के आगे अब क्रिकेट जगत ने अपना सिर झुकाया है और इस युवा निडर बल्लेबाज की जमकर तारीफ की है।

भारतीय पूर्व सिक्सर किंग युवराज सिंह ने पंत की तारीफ में कहा "यह नई पीढ़ी है !! बिल्कुल निडर! रिवर्स स्वीप या शॉट, मुझे नहीं पता कि इसे क्या कहा जाए! परंतु ऋषभ पंत ऐसे तेज गेंदबाज को ऐसा शॉट लगाने के लिए तुम्हें सलाम।"
युवराज के अलावा वसीम जाफर और वीवीएस लक्ष्मण ने भी ऋषभ पंत की जमकर तारीफ की है।
इंग्लैंड ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया है। इयोन मॉर्गन का यह निर्णय अभी तक सही साबित हुआ है। उन्होंने 12 ओवर में 58 के स्कोर पर भारत के 4 बल्लेबाजों को आउट कर दिया है। इसमें विराट कोहली, ऋषभ पंत, केएल राहुल और शिखर धवन जैसे खिलाड़ियों के नाम शामिल है।
अगर भारत को इस मैच में इंग्लैंड को टक्कर देनी है तो कम से कम उन्हें 140 का स्कोर बनाना ही होगा। क्रीज पर इस समय श्रेयस अय्यर के साथ हार्दिक पांड्या मौजूद हैं।
पहले टी20 मैच के लिए दोनों टीमें
भारत की प्लेइंग इलेवन : केएल राहुल, शिखर धवन, विराट कोहली कप्तान), श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल।
इंग्लैंड प्लेइंग इलेवन): जेसन रॉय, जोस बटलर विकेटकीपर), डेविड मालन, जॉनी बेयरस्टो, इयोन मोर्गन कप्तान), बेन स्टोक्स, सैम कुरेन, जोफ्रा आर्चर, क्रिस जॉर्डन, आदिल राशिद, मार्क वुड।

अन्य समाचार