IND vs ENG: माइकल वान ने विराट कोहली की टीम इंडिया पर किया कटाक्ष, कहा इससे तो मुंबई इंडियंस बेहतर टीम '

भारत शुक्रवार को 1 टी 20 में इंग्लैंड से बुरी तरह हार गया और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने घाव पर नमक रगड़ दिया। वॉन के अनुसार, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) चैंपियन मुंबई इंडियंस भारतीय विराट कोहली की टीम इंडिया से बेहतर टीम है। वॉन भारत में एक चुटकी खुदाई करने के लिए जल्दी था, रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली एमआई की ओर से कोहली के भारत की तुलना में बेहतर टी 20 टीम थी। "@ मित्तल्टान @ बीसीसीआई से बेहतर टी 20 टीम है !!! #JustSaying #INDvENG, "उन्होंने लिखा।

पूर्व भारतीय बल्लेबाज वसीम जाफर वॉन का जवाब देने वाले पहले खिलाड़ियों में से थे। शब्दों के साथ खेलने वाले 43 वर्षीय ने अपने अंग्रेजी समकक्ष को याद दिलाया कि भारत के विपरीत, इंग्लैंड में कितने विदेशी खिलाड़ी थे। "सभी टीमों को चार विदेशी खिलाड़ियों माइकल #INDvENG खेलने के लिए पर्याप्त भाग्यशाली नहीं हैं," उन्होंने ट्विटर पर लिखा। इंग्लैंड में पांच खिलाड़ी थे जो मूल रूप से इंग्लैंड के मूल निवासी नहीं हैं। जेसन रॉय का जन्म डरबन, दक्षिण अफ्रीका में हुआ था, जबकि जोफ्रा आर्चर का जन्म बारबाडोस में हुआ था। इंग्लिश कप्तान इयोन मोर्गन का जन्म डबलिन, आयरलैंड में हुआ था। बेन स्टोक्स और क्रिस जॉर्डन के लिए, वे क्रमशः क्राइस्टचर्च, न्यूजीलैंड और बारबाडोस में पैदा हुए थे।
इस बीच, भारत अपने दूसरे सबसे कम पॉवरप्ले में फिसल गया क्योंकि वे 22 रन पर ही केएल राहुल, शिखर धवन और कप्तान कोहली से हार गए। ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या अच्छी शुरुआत करने के लिए उतरे लेकिन उन्हें बड़े स्कोर में बदलने में नाकाम रहे। भारत के स्टार ओपनर रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में, जिन्हें आराम दिया गया, श्रेयस अय्यर ने कदम रखा और टीम को 48 गेंदों में 69 रन देकर कुछ सांस लेने की जगह दी। लेकिन भारत ने 7 विकेट पर 124 रन पर ही सीमित होने से पहले नियमित विकेट खो दिए।

अन्य समाचार