Wasim Jaffer ने दिया करारा जवाब तो चिढ़ गए Michael Vaughan, याद दिलाने लगे 21 साल पुराना वाकया

नई दिल्ली: इंग्लैंड ने भारत को 5 मैचों की सीरीज के पहले टी20 में 8 विकेट से करारी शिकस्त दी. इस मैच में भारत को अपनी खराब बल्लेबाजी का नुकसान झेलना पड़ा. भारतीय टीम की इस हार ने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) को मजे लेने का मौका दे दिया. इसके बाद उनके और वसीम जाफर (Wasim Jaffer) के बीच ट्विटर बॉर छिड़ गया.

वॉन ने टीम इंडिया पर साधा निशाना
इंग्लैंड के खिलाफ जब भारत पहला टी-20 हारा तब माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने भारतीय टीम का मजाक उड़ाने की कोशिश की. वॉन ने अपने एक ट्वीट में कहा कि मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम भारत की टी20 टीम से बेहतर है. यह पहला मौका नहीं है जब वॉन ने टीम इंडिया पर निशाना साधने की कोशिश की. पछली टेस्ट सीरीज दौरान भी उन्होंने ऐसा किया था.
The @mipaltan are a better T20 team than @BCCI !!! #JustSaying #INDvENG
फील्डर की चालाकी पड़ गई पूरी टीम पर भारी, अंपायर ने दी ये सजा
जाफर ने बंद की बोलती
वॉन के इस ट्वीट के बाद पूर्व भारतीय बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने उनकी बोलती बंद कर दी. जाफर ने उनके ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, 'सभी टीमें इतनी खुशकिस्मत नहीं है कि 4 विदेशी खिलाड़ियों को खेलने दे सके माइकल.' दरअसल जाफर ने ये ट्वीट इसलिए किया क्योंकि इंग्लैंड की टीम में इस वक्त 5 खिलाड़ी ऐसे खेल रहे हैं जो मूल रूप से दूसरे देशों के हैं. इंग्लिश टीम में इस वक्त कप्तान इयोन मोर्गन (आयरलैंड), जेसन रॉय (दक्षिण अफ्रीका), जोफ्रा आर्चर (वेस्टइंडीज), बेन स्टोक्स (न्यूजीलैंड) और आदिल राशिद (पाकिस्तान) विदेशी मूल के खिलाड़ी हैं.
Not all teams are lucky enough to play four overseas players Michael #INDvENG https://t.co/sTmGJLrNFt
चिढ़ गए माइकल
वसीम जाफर (Wasim Jaffer) के इस जवाब को सुनकर माइकल वॉन (Michael Vaughan) पूरी तरह चिढ़ गए उन्होंने जवाब देते हुए लिखा, 'क्या आप अब तक इस बात से नहीं उबर सकें कि मैंने आपको लॉर्ड्स मैदान पर आउट किया था?' गौरतलब है कि जुलाई 2020 में वॉन ने जाफर को अपना शिकार बनाया था. वॉन ने जाफर 53 रन के निजी स्कोर पर नासिर हुसैन (Nasser Hussain) के हाथों कैच आउट करा दिया था.
Have you still not recovered from me getting you out at Lords !?? https://t.co/K1Us0ci7Yo
जाफर ने फिर दिया जवाब
वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने माइकल वॉन (Michael Vaughan) के इस ट्वीट शालीनता से जवाब दिया, 'ये महज जिंदगी की शानदार यादें हैं, माइकल'. वसीम ट्विटर पर अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. अक्सर वो अपनी मजेदार ट्वीट्स के जरिए क्रिकेट फैंस को गुदगुदाने का मौका देते हैं. वहीं वॉन टीम इंडिया (Team India) के बड़े आलोचक माने जाते हैं.
That's just Life's Amazing Memories Eh, Michael #INDvENG https://t.co/SFT9BVU0mg

अन्य समाचार