INDvENG: क्या वापसी कर पाएगी टीम इंडिया, यहां देखें दूसरा T-20

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार को अहमदाबाद में खेला जाएगा. सीरीज की शुरुआत टीम इंडिया के लिए अच्छी नहीं रही और पहले मैच में ही भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा.

टी20 के पहले मुकाबले में इंडिया का टॉप ऑर्डर पूरी तरह से फेल रहा. श्रेयस अय्यर के अलावा भारत को कोई भी बल्लेबाज इंग्लैंड की बॉलिंग के आगे टीक नहीं पाया. इस मैच में पहले बैंटिंग करते हुए टीम इंडिया 124 रन ही बना सकी. इस टीम को इंग्लैंड ने आसानी से हासिल कर लिया.
भारत-इंग्लैंड टी20 सीरीज का दूसरा मैच
टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच जारी टी20 सीरीज का दूसरा मैच रविवार 14 मार्च को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से शुरू होगा. मैच के लिए शाम साढ़े 6 बजे टॉस होगा.
भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले इस मैच का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स पर होगा. इसके अलावा मैच को हॉटस्टार के जरिए ऑनलाइन य मोबाइल पर देखा जा सकता है.
भारत-इंग्लैंड की संभावित टीम
भारत: शिखर धवन, लोकेश राहुल, विराट कोहली (कैप्टन), श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, शार्दूल ठाकुर, अक्षर पटेल/वॉशिंगटन सुंदर, नवदीप सैनी,टी नटराजन, युजवेंद्र चहल और भुवनेश्वर कुमार
इंग्लैंड: जेसन रॉय, जोस बटलर, डेविड मलान, जॉनी बेयरस्टो, इयोन मोर्गन (कैप्टन), बेन स्टोक्स, सैम करन, जोफ्रा आर्चर, क्रिस जॉर्डन, आदिल राशिद और मार्क वुड
Ind Vs Eng T20- इंग्लैंड से क्यों हारा भारत? सबसे बड़ी वजह

अन्य समाचार