माफियाराज पर नीतीश कुमार के मंत्री ने दिया बड़ा बयान, जानें क्या बोले जनक राम

बिहार में माफियाराज को लेकर नीतीश कुमार के मंत्री जनक राम ने बड़ा बयान दिया है।  उनका कहना है कि राज्य में अब किसी भी कीमत पर अवैध बालू या मिट्टी का खनन नहीं होगा। उन्होंने कहा कि विभाग में अब न तो माफियागिरी, न अफसरशाही और न ही खनन माफियाओं की चलेगी।

गोपालगंज के सर्किट हाउस में रविवार को पत्रकारों से बात करते हुए खनन मंत्री ये बाते कहीं। मंत्री बनने के बाद वे पहली बार अपने गृह जिले गोपालगंज पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि सरकार ने खनन विभाग को आगामी 31 मार्च तक 16 हजार करोड़ रुपये के राजस्व वसूली का लक्ष्य दिया है। अबतक 14 हजार करोड़ रुपये के राजस्व की प्राप्ति हो गई है।
जनक राम ने कहा कि गोपालगंज सहित बिहार के सभी जिलों के अधिकारियों को बैठक कर आगामी 31 मार्च तक 16 हजार करोड़ रुपये का टारगेट पूरा करने का निर्देश दिया गया है। इस टारगेट को जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा।
उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी का जदयू में विलय होने के सवाल पर मंत्री जनक राम ने कहा कि कुशवाहा ने सही समय पर सही फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि जो लोग रालोसपा को छोड़कर राजद में शामिल हुए हैं उन्हें बाद में पछतावा होगा। महागठबंधन में लोकतंत्र नहीं है। वहां केवल परिवारवाद है। वहां महापुरुषों के नाम पर राजनीति होती है।

अन्य समाचार